scriptVIDEO: Encounter में पुलिस 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली मारकर किया पस्त | 25 thousand prize crook arbaj arrested after encounter | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

VIDEO: Encounter में पुलिस 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली मारकर किया पस्त

Highlights
– ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 की पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
– पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी अरबाज घायल
– अरबाज का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार

ग्रेटर नोएडाAug 19, 2020 / 11:30 am

lokesh verma

greater-noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. थाना इकोटेक-3 की पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों से हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फ़ायदा उठाकर फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। घायल हुए बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश अरबाज के रूप में हुई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा, 315 बोर का एक जिन्दा कारतूस और बिना नम्बर की गाड़ी और कुछ नकदी बरामद की है।
यह भी पढ़ें- शस्त्र के शौकीनों पर बड़ी कार्रवाई, लाइसेंस निरस्त कर जेल भेज जा रहे ये लोग

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vo2fc?autoplay=1?feature=oembed
नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 पुलिस की टीम मंगलवार रात को खैरपुर गांव के जंगल की सर्विस रोड के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी वक्‍त बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस टीम पर फ़ायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की। गोली लगने से एक इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे गिराफ्तार कर लिया गया। जबकि इसका एक साथी अंधेरे का फ़ायदा उठाकर फरार हो गया।
डीसीपी ने बताया कि घायल हुए बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश अरबाज के रूप में हुई है। अरबाज की गिरफ्तारी पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित है। इसके दो साथियों सरफराज व रॉकी को थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने 16 अगस्त को गिरफ्तार किया था। इनके पास से कैब चालक की लूटी गई कार 5 रुपये व अवैध हथियार बरामद हुए थे। उन्होंने बताया कि यह बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसने बीते 2 अगस्त को एसेन्ट कार लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Home / Greater Noida / VIDEO: Encounter में पुलिस 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली मारकर किया पस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो