scriptग्रेटर नोएडा में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश और दो पुलिस वाले घायल | 3 Criminals and 2 police men injured in an encounter at Greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश और दो पुलिस वाले घायल

दो बदमाश भागने में हुए सफल

ग्रेटर नोएडाAug 24, 2017 / 10:49 pm

Iftekhar

encounter

ग्रेटर नोएडा. लूट की वारदात की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान में ग्रेटर नोएडा पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध मोटरसाइकलों पर सवार पांच लोगों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे। थाना इको टेक 3 की मदद से तुषयाना गांव के पास शातिर बदमशों घेर कर पकड़ने की कोशिश की। बदमाशों ने खुद को घिरा देख कर पुलिस टीम पर एक बार फिर फायर कर भागने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच लगभग 50 राउंड फायरिंग हुई।

बक़रईद शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए डीएम ने दी ऐसी सलाह, मानने पर बिल्कुल नहीं हो सकते दंगे

मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लागने से तीन बदमाश घायल हो गए, जबकि दो बदमाश फायरिंग की आड़ में फरार होने में सफल रहे। इस मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी एचसीपी विकास और आरक्षी नितिन भी घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भागे बदमाशों की तलाश हेतु कॉम्बिंग कराई जा रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक ये बदमाश पकड़े नही गए थे।

मेरठ जाना चाहते हैं तो हो जाएं सावधान! यहां फैला है स्वाइन फ्लू का कहर

पुलिस ने घायल बदमाशों को सैक्टर 30 जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर बदमाशों का इलाज कर रहे हैं। गिरफ्तार और घायल बदमाश की पहचान श्यामवीर पुत्र संतराज निवासी कनारसी थाना दनकौर, कालू उर्फ कृष्णा पुत्र रमेश नि कनारसी थाना दनकौर और विकास पुत्र सतबीर निवासी कुल्लीपुरा थाना ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। इन बदमाशों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, 3 पिस्टल 32 बोर देसी, 6 ज़िंदा कारतूस, 6 खोखा कारतूस और 5 मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों को आपराधिक इतिहास पता करने में जुटी है।

Home / Greater Noida / ग्रेटर नोएडा में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश और दो पुलिस वाले घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो