Big News: पुलिस चौकी के पास से बदमाश टेंपो से ऐसे उखाड़ ले गए एटीएम, देखें वीडियो

नेशनल हाईवे-91 स्थित बिस्नूली गांव के पास गुरुवार देर रात बदमाश एटीएम उखाड़ कर ले गए।

ग्रेटर नोएडा. बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं रहा है। बादलपुर कोतवाली एरिया के नेशनल हाईवे-91 स्थित बिस्नूली गांव के पास गुरुवार देर रात बदमाश एटीएम उखाड़ कर ले गए। एटीएम मशीन में करीब 11 लाख रुपये बताए जा रहेे है। यह घटना छपरौला चौकी से महज 500 दूरी पर हुई है। पुलिस की माने तो बदमाश एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी निकाल कर ले गए हैं। लेकिन वहां पास में लगे कंपनी के सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हो गए है। तहरीर मिलने पर पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा की बादलपुर कोतवाली एरिया के जीटी रोड स्थित हीरो मोटर कंपनी के सामने बिस्नूली गांव के पास एक्सिस बैंक का एटीएम लगा हुआ था। इस बंद बूथ में लगी एटीएम मशीन को अज्ञात बदमाशों उखाड़कर ले गए। छह बदमाश टेंपो लेकर एटीएम बूथ पर पहुंच थे। सबसे पहले बदमाशों ने आसपास जल रहे बल्बों को फोड़ दिया। बूथ में लगे कैमरे को भी तोड़ दिया। उसके बाद बदमाशों ने एल्युमीनियम के मोटे तार को एटीएम से लपेटा और टेंपो के पीछे तार के दूसरे सिरे को मजबूती से बांध दिया। उसके बाद में चालक ने टेंपो को आगे बढ़ाया तो एटीएम उखाड़ गया। इसके बाद बदमाशों ने एटीएम को टेंपो में रख लिया। बदमाश मशीन को लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया की एटीएम में पैसा डालने वाली एजेंसी के मशीन में करीब 11 लाख रुपये थे। इस मामले में एटीएम में पैसा डालने वाली एजेंसी के एक कर्मचारी ने बादलपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया। बूथ में लगे कैमरे को भी तोड़ने के कारण सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है लेकिन पड़ोस में लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद हुए है। पुलिस उसका डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया है। एसएसपी ने एटीएम उखाड़ कर ले जानी की घटना का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच समेत पांच टीमों का गठन किया है। पुलिस की टीमों ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned