scriptAuto Expo 2018: स्पोर्टी लुक की कार को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान | Auto Expo 2018: Looking at the sporty look car you will be surprised | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Auto Expo 2018: स्पोर्टी लुक की कार को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

टू-व्हीलर जैसा आनंद देगी यह कार
 

ग्रेटर नोएडाFeb 10, 2018 / 12:44 pm

virendra sharma

greater noida
ग्रेटर नोएडा. मारुति सुजुकी ने बुधवार को एसयूवी कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक कार ई—सर्वाइवर (e survivor) को शोकेस किया। यह फ्यूचर कार है। साथ ही यह स्पोर्टी लुक की कंपनी ने तैयार की है। यह बाइक जैसा आनंद भी देती है। दरअसल में कंपनी की तरफ से इसकी छत को ओपन रखा है। साथ ही 2 सीटर कार बनाई है। कंपनी का दावा है कि आने वाले समय में लोगों को जरुर पंसद आएंगी। इससे अन्य कारों की तरफ पूरी तरह डिजिटल किया गया है।
यह भी पढ़ें
महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म के आरोपी इंस्पेक्टर की पत्नी बोली मेरे पति तो…

यह भी पढ़ें
Auto Expo 2018: इन स्टंट को देखकर लोग हुए हैरान

मारूति कंपनी की तरफ से कार को पूरी तरह स्पोर्टी लुक दिया गया है। यह कार इलेक्ट्रिक है। कंपनी के अधिकारी आने वाले समय में उम्मीद से ज्यादा लोगों की पंसीददा मान रहे है। कंपनी के अधिकारियों की माने तो कार में पूरी तरह लग्जरी सुविधा दी गई है। 2 सीटर कॉन्सेप्ट होने की वजह से कुछ कपल बाइक की कार में आनंद ले सकते है। फीचर्स की बात करें तो मारुति की ई-सर्वाइवर में अल्ट्रा हाई ग्राउंड क्लीयरेंस है। इसमें बड़े टायर्स की मदद से इसे स्पोर्टी लुक दिया गया है।
यह भी पढ़ें
Auto Expo 2018:
जॉन अब्राहम ने लॉन्च किया आर-3 बाइक का नया वर्जन

होंडा की ये कार न्यू जनरेशन

ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में बुधवार से आॅटो एक्सपो की शुरूआत हो गई है। आमलोगों के लिए 9 से 14 तक चलेगा। बुधवार को मीडियाकर्मियों के सामने आॅटो एक्सपो में विभिनन कंपनियों ने कारों के मॉडल लांन्च किए। सिविक सेडान को वापस लाने के साथ सीआर-वी और अमेज को नेकेस्ट जनरेशन को भी ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया है।

Home / Greater Noida / Auto Expo 2018: स्पोर्टी लुक की कार को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो