Big News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भाजपा विधायक की गाड़ी पलटी, विनोद कटियार समेत तीन घायल- देखें वीडियो

Highlights

  • Kanpur देहात के भोगनीपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं विनोद कटियार
  • भाजपा विधायक समेत गनर और चालक भी हादसे में घायल
  • कार चालक को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ हादसा

ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर सोमवार को एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी पलट गई। हादसे में कानपुर (Kanpur) देहात के भोगनीपुर विधानसभा सीट से BJP विधायक विनोद कटियार (Vinod Katiyar) समय तीन लोग घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए नोएडा (Noida) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर: प्रकाश पर्व पर भिंडर वाले की फोटो वाली टीशर्ट पहनकर युवकों ने किया अखाड़ा, SSP ने बैठाई जांच

तेज रफ्तार में थी गाड़ी

यमुना एक्सप्रेसवे-वे पर पलटी हुई फॉर्च्यूनर गाड़ी की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसे के समय गाड़ी की रफ्तार कितनी रही होगी। रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विनीत कुमार ने बताया कि फॉर्च्यूनर गाड़ी कानपुर देहात के भोगनीपुर विधानसभा सीट से विधायक विनोद कटियार की है। विनीत कुमार के अनुसार, विधायक विनोद कटियार सोमवार की सुबह इसी फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर अपने नोएडा के सेक्टर 51 स्थित आवास पर आ रहे थे। जब उनकी गाड़ी रबूपुरा थाना क्षेत्र के एटीएस बिल्डिंग के पास पहुंची तो कार चालक अनुज को नींद की झपकी आ गई।

यह भी पढ़ें: Big News: पति ने अपनी ही पत्नी के साथ दो दोस्तों संग किया गैंगरेप, Video बनाकर कर दे रह ऐसी धमकी

vlcsnap-2019-11-12-08h42m27s398.png

नोएडा के अस्‍पताल में कराया भर्ती

इस वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलट कर दूसरी साइड पहुंच गई। इस हादसे में विनोद कटियार समय तीन लोग घायल हुए है। इनमें विधायक का गनर सत्येंद्र और चालक अनुज भी शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। सभी घायलों को नोएडा के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned