scriptओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में ट्रक से कुचलकर कार सवार युवक की हत्या, देखें Live Video | Car rider killed by crushing a truck on dadri toll plaza | Patrika News

ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में ट्रक से कुचलकर कार सवार युवक की हत्या, देखें Live Video

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 18, 2020 10:51:02 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना के अंतर्गत एनएच-91 स्थित टोल प्लाजा की घटना- युवक को कुचलते हुए फरार हो गया ट्रक चालक- टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

greater-noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. दादरी थाना के अंतर्गत एनएच-91 के टोल प्लाजा पर ट्रक और सेंट्रो कार चालकों के बीच मामूली विवाद के बाद ट्रक चालक ने कार सवार युवक की कुचलकर हत्या कर दी और ट्रक लेकर फरार हो गया। दिल दहला देने वाली यह घटना टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दादरी कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

लाखों की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट में पेश हुए सपा विधायक, जज ने दी अंतरिम जमानत- देखें वीडियाे

अक्सर देखने में आ रहा है तनाव भरी जिंदगी में छोटी-सी बात पर ही लोग आपा खो बैठते हैं। यही कारण है कि आए दिन सड़कों पर होने वाली रोडरेज की घटनाएं न सिर्फ बढ़ रही है, बल्कि इनमें लोगों की जान भी जा रही है। ऐसी ही एक वारदात ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना के अंतर्गत एनएच-91 के टोल प्लाजा पर देखने को मिली है। जब एक ट्रक चालक और सेंट्रो कार चालक के बीच गाड़ी निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद ट्रक को रोकने का प्रयास कर रहे हैं कार चालक को ट्रक ड्राइवर ने कुचलकर हत्या कर दी और ट्रक लेकर फरार हो गया। यह दिल दहला देने वाली घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह घटना टोल प्लाजा पर 17 जनवरी को शाम 5 बजे के करीब घटित हुई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दादरी कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।
बता दें कि इसी टोल प्लाजा पर बीते 14 जनवरी को एक पुलिस के दरोगा की दबंगई देखने को मिली थी। खाकी वर्दी की धौंस दिखाते हुए दरोगा ने फास्टैग की लाइन में बिना पैसे दिए गाड़ी नहीं निकालने देने पर जमकर हंगामा किया था। टोल प्लाजा कर्मचारियों के मना करने पर दरोगा ने डंडा निकाल कर उन्हें धमकाया था। उसके बाद टोल प्लाजा पर लगे बैरियर बूम को हटाकर अपनी गाड़ी निकालकर ले गया था। दरोगा की ये दबंगई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। टोल प्लाजा कर्मचारियों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो