scriptग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़: शातिर चेन स्नेचर गोली लगने से घायल, साथी हुआ फरार | Chain snatcher injured in police encounter in Greater Noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़: शातिर चेन स्नेचर गोली लगने से घायल, साथी हुआ फरार

Police Encounter in Greater Noida: पुलिस मुठभेड़ घायल आरोपी की पहचान दिल्ली निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई है। आरोपी दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में 15 से ज्यादा चेन लूट की वारदात कर चुका है।

ग्रेटर नोएडाJun 11, 2022 / 10:15 am

Jyoti Singh

ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़: शातिर चेन स्नेचर गोली लगने से घायल, साथी हुआ फरार
शहर की कोतवाली सेक्टर-142 पुलिस और लूट की फिराक में घूम रहे बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि बदमाश का साथी पुलिस को चकमा दे कर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को फौरन इलाज के लिये अस्पताल भेजा है। वहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बिना नम्बर प्लेट की बाइक और तमंचा बरामद किया है। वहीं पुलिस मुठभेड़ घायल आरोपी की पहचान दिल्ली निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई है। आरोपी दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में 15 से ज्यादा चेन लूट की वारदात कर चुका है।
यह भी पढ़े – गाजियाबाद प्रशासन के नोटिस पर नरसिंहानंद गिरी का जवाब, भले मर जाऊं लेकिन जामा मस्जिद तो जाकर रहूंगा

बदमाशों को घेरकर दबोचा गया

नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी इलामरन जी. ने बताया कि शुक्रवार रात सेक्टर-142 थाना पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने सेक्टर-90 कट के पास संदेह होने पर बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। आरोपी पुलिस टीम पर गोली चलाते हुए भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों को एफएनजी रोड पुश्ता के पास घेर लिया। इसी दौरान जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से गिर पड़ा। जबकि उसका एक साथी भूरा भाग निकला।
यह भी पढ़े – Noida: वेव मेगा सिटी के हजारों खरीदारों को बड़ी राहत, NCLT ने सुनाया ये फैसला, जानें पूरी बात

बाइक और तमंचा बरामद

एडीसीपी ने बताया पुलिस ने बताया कि हाल ही में आरोपी ने नोएडा के सेक्टर-49 और साहिबाबाद थाना क्षेत्र में भी वारदात की थी। आरोपी के कब्जे से बिना नम्बर बाइक और तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है और उसके साथी के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

Home / Greater Noida / ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़: शातिर चेन स्नेचर गोली लगने से घायल, साथी हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो