scriptमोटरसाइकिल लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश घायल | encounter between police and criminals | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

मोटरसाइकिल लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश घायल

Highlights -मुखबीर की सूचना पर चेकिंग कर रही थी पुलिस -दोनों बदमाशों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है

ग्रेटर नोएडाOct 28, 2020 / 01:20 pm

Rahul Chauhan

photo6111771216084838960.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर मोटरसाइकिल लूट कर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशो के कब्ज़े से दो तमंचे कारतूस, लूट में इस्तेमाल की गई बुलेट मोटरसाइकिल, लूटी हुई स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
पैरों में गोली लगने से घायल बदमाशों की पहचान नाज़िम और शाकिर के रूप में हुई है। डीएसपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बील अकबरपुर के पास प्रदीप भाटी नाम की एक युवक से बदमाशों ने उसकी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल छीन कर भागे हैं। इसकी सूचना मिलते ही पेरीफेरल वे पर मौजूद पुलिस टीम ने उनका पीछा करना शुरू किया। तब तक अन्य पुलिस की टीमों ने भी बदमाशों का घेराबंदी करना शुरू किया। अपने आपको गिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से वह वहीं गिर गए पुलिस ने उन्हें दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
उन्होंने बताया कि बदमाशो के कब्ज़े से दो तमंचे कारतूस लूट में इस्तेमाल की गई बुलेट मोटरसाइकिल, लूटी हुई स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की गई है। डीएसपी ग्रेटर नोएडा ने बताया की अभियुक्त शातिर किस्म के लूटेरे है, जो हाइवे पर लूटपाट करते है। शाकिर पर लूट चोरी और आर्म्स एक्ट के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।
//?feature=oembed

Home / Greater Noida / मोटरसाइकिल लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो