scriptपुलिस और बदमाशों में फिर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक को लगी गोली, एक फरार | encounter between police and criminals | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

पुलिस और बदमाशों में फिर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक को लगी गोली, एक फरार

Highlights:
-एक बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल हो गया
-घायल बदमाश के पास से एक देसी तमंचा, कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद
 

ग्रेटर नोएडाNov 06, 2020 / 02:55 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-11-06_12-12-42.jpg
ग्रेटर नोएडा। थाना बीटा- 2 पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच गुरुवार देर रात ढाडा गोल चक्कर के पास हुई मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश अकील गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। अकील का साथी बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अकील के पास से एक देसी तमंचा, कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।
यह भी पढ़ें

दिवाली पर रोडवेज का तोहफा: 11 नवंबर से सड़कों पर उतरेंगी स्पेशल बसें

पुलिस की गिरफ्त में इलाज के लिए ले जाए जा रहे हैं बदमाश का नाम अकील है अकील लूटपाट और कई आपराधिक मामलों में पूर्व में जेल जा चुका है। इसके खिलाफ थाना दनकौर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी की है और पुलिस की तरफ से उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ है।
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि देर रात थाना बीटा- 2 पुलिस ढाडा गोल चक्कर के पास वाहनो की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान दो संदिग्ध बाइक सवार आते दिखाई दिए, जब पुलिस ने उनको रुकने का इशारा किया गया, तो रुकने के बजाय वे पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने त्वरित जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, इसमें से एक बदमाश को गोली जा लगी और वह वहीं गिर पड़ा।
यह भी पढ़ें

बिल्डर मुकेश खुराना और नीलाक्षी शर्मा समेत चार गिरफ्तार, लोगों की गाढ़ी कमाई हड़पने का आरोप

घायल बदमाश को दबोच कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, इस दौरान पूछताछ के दौरान बदमाश की पहचान 25 हज़ार के इनामी अखिल के रूप में हुई। पुलिस ने अखिल के कब्जे से एक देसी तमंचा कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। मौके से फरार हुए बदमाश की तलाशी के लिए पुलिस अभियान चला रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो