scriptईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हाईवे लुटेरों के गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़ दो बदमाश घायल, तीन फरार | Encounter on highway robbers gang police Eastern Peripheral Expressway | Patrika News

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हाईवे लुटेरों के गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़ दो बदमाश घायल, तीन फरार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 28, 2022 08:37:55 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

ग्रेटर नोएडा में कोतवाली दादरी पुलिस और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले गैंग बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए. पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध हथियार और वैगनआर कार पुलिस ने बरामद की है साथ ही पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. इस गैंग के बदमाश बीते दिनों ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लोहे की चादरों से भरे ट्रक को लूट कर फरार हो गए थे.

नोएडा पुलिस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान अकबर और कुलदीप के रूप में हुई है. एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि दादरी थाना पुलिस को सूचना मिली ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले बदमाश आज किसी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे थे. सूचना पर दादरी पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी. ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के नीचे उन्हें एक वैगनआर में संदिग्ध जाते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन, वह लोग नहीं रुके. जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस पर जब बदमाशों ने फायरिंग की तो पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू की. इस दौरान इनकी कार अनियंत्रित होकर झाड़ियों में टकरा गई, जिससे उतरकर बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे. इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई. घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
पूछताछ पर पता चला कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे और अन्य हाईवे पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. इन लोगों ने कुछ दिन पहले ही दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लोहे की चादर से भरे हुए एक ट्रक लूट की घटना को अंजाम दिया था. ये गैंग ड्राइवर को नशीला पदार्थ पिलाकर ट्रक लेकर फरार हो जाया करता था. वैगनआर में सवार होकर यह लूटपाट करते थे. उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रखा है। जिससे उनको प्रदेश में वारदात करने का मौका न मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो