scriptइस शहर ने लॉकडाउन में पकड़ी ‘विकास की ट्रेन’, करोड़ों के टेंडर हुए जारी | greater noida authority issue tender of crores during lockdown | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

इस शहर ने लॉकडाउन में पकड़ी ‘विकास की ट्रेन’, करोड़ों के टेंडर हुए जारी

Highlights:
-ग्रेटर नोएडा ने जारी किए 18.22 करोड़ की 15 टेंडर
-लॉकडाउन से अब तक 151 ठेके हुए जारी
-181.65 करोड़ के ठेके हुए जारी

ग्रेटर नोएडाJul 10, 2020 / 10:24 am

Rahul Chauhan

2020-05-25_qfx5m_nl.jpg
ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो प्राधिकरण ने अधिसूचित क्षेत्र में विकास को गति देने के लिए आवश्यक निर्माण, विकास एवं सेवओं से सम्बन्धित कुल 18.22 करोड़ रुपये की 15 टेंडर जारी किए हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन से अनलॉक-2 के शुरू होने तक प्राधिकरण के परियोजना विभाग की ओर से 181.65 करोड़ रुपये से होने वाले काम की 151 निविदाएं जारी की जा चुकी हैं।
यह भी पढ़ें

Gautam Budh Nagar में तीन हजार पार पहुंची कोरोना संक्रितों की संख्या, 2011 ने जीती मौत से जंग

अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) ने बताया कि गुरुवार को ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में निर्माण, विकास और सेवाओं से संबंधित 18.22 करोड़ रुपये की 15 टेंडर जारी किए गए। इन कार्यों के 2 माह में शुरू होने की संभावना है। गुरुवार को जारी किए गए टेंडर में वर्क सर्किल-4 के ग्राम तुगलपुर में 24 मीटर चौड़ी सडक के साथ आरसीसी नाली का निर्माण कार्य, ग्राम चुहणपुर खादर में सीसी रोड एवं कल्वर्ट का निर्माण तथा ब्रिक ड्रेन का मरम्मत कार्य शामिल है। वर्क सर्किल-5 के ग्रेटर नोएडा के विभिन्न सेक्टरों का पैच मरम्मत का कार्य किया जाएगा। इसके साथ ही वर्क सर्किल-6, 7, वर्क सर्किल-ईएण्डएम-2, वर्क सर्किल-8 में विकास और निर्माण के विभिन्न काम कराए जाने हैं।
यह भी पढ़ें

इस वजह से घर, फ्लैट और प्लॉट खरीदना अब हो जाएगा और भी महंगा!

एसीईओ ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि से अनलॉक-2 शुरू होने के दौरान ग्रेटर नौएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग की ओर से निर्माण, विकास एवं आवश्यक सेवाओं से सम्बन्धित 151 निविदायें जारी की गई हैं। इन पर 181.65 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त निर्माण, विकास और सेवाओं से संबंधित कई परियोजनाओं पर काम शुरू कर दिय गया है।

Home / Greater Noida / इस शहर ने लॉकडाउन में पकड़ी ‘विकास की ट्रेन’, करोड़ों के टेंडर हुए जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो