जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर भाईयों में हुआ खूनी संघर्ष, महिला समेत 3 घायल, तनाव

Highlights

. हाथीपुर खेड़ा गांव की घटना
. एक भाई ने चचेरे भाई के घर किया हमला
. एक की हालत गंभीर

 

ग्रेटर नोएडा. बादलपुर कोतवाली के हाथीपुर खेड़ा गांव में जमीन के बंटवारे को लेकर भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से अपने चचेरे भाई के घर पर हमला बोल दिया। इसमें एक महिला समेत 3 लोग घायल हो गए। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: BIG NEWS: प्रदेश सरकार का बड़ा कदम, टीबी को खत्म करने के लिए स्वास्थ्य के साथ डाकघर के अधिकारी भी करेंगे ये काम

जानकारी के अनुसार, हाथीपुर खेड़ा गांव में दो भाईयों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि इसी जमीनी विवाद के चलते एक भाई बेटे ने अपने चाचा के घर पर हमला बोल दिया। घटना में कपिल, चमन और उसकी पत्नी रेखा घायल हो गई। बताया गया है कि इसी विवाद के चलते इनके बीच में कई बार पंचायत भी हुई थी।

आरोप है कि मामले की सूचना देने के बाद भी पुलिस काफी लेट पहुंची। पुलिस ने घायलों को दादरी के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया। जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसको आईसीयू में रखा गया है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, पुलिस की माने तो मामला आपसी विवाद का है। जिसको लेकर पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

virendra sharma Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned