scriptVideo: ग्रेटर नोएडा- इंजीनियर के ऊपर गिरे मजदूर, दो की मौत | greater noida labour fell on enginneer in sector 150 | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Video: ग्रेटर नोएडा- इंजीनियर के ऊपर गिरे मजदूर, दो की मौत

सेक्टर-150 में स्थित एटीएस बिल्डर की निर्माणाधीन बिल्डिंग में कर रहे थे काम
22वें फ्लोर पर प्‍लास्‍टर का काम कर रहे थे दोनों मजदूर
इंजीनियर की हालत गंभीर, आईसीयू में कराया गया भर्ती

ग्रेटर नोएडाApr 24, 2019 / 11:34 am

sharad asthana

greater noida

Video: ग्रेटर नोएडा- इंजीनियर के ऊपर गिरे मजदूर, दो की मौत

ग्रेटर नोएडा। सेक्टर-150 में मंगलवार को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की 22वीं मंजिल पर प्लास्टर कर रहे दो मजदूर नीचे गिर गए। उनकी चपेट में नीचे से गुजर रहा एक इंजीनियर आ गया। घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में दोनों मजदूर की मौत हो गई जबकि इंजीनियर की हालत गंभीर है। उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

तीन बच्‍चों व पत्‍नी का कत्‍ल करने के बाद कहा आत्‍महत्‍या करने जा रहा हूं, अब हुआ खुलासा तो पुलिस भी रह गई हैरान

शटरिंग टूटने से हुआ हादसा

सेक्टर-150 में स्थित एटीएस बिल्डर की निर्माणाधीन बिल्डिंग के 22वें फ्लोर पर अजय कुमार और भानु प्लास्टर का काम कर रहे थे। उसी दौरान शटरिंग टूट गई। इससे अजय कुमार और भानु नीचे गिर गए। नीचे से गुजर रहे इंजीनियर किशोर कुमार उनकी चपेट में आ गए। हादसे में तीनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां अजय को मृत घोषित कर दिया जबक‍ि इलाज के दौरान भानु की भी मौत हो गई। किशोर की बुधवार को भी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में एसपी ग्रेटर नोएडा विनीत जायसवाल का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जांच के बाद जिसकी लापरवाही पाई जाएगी, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Greater Noida / Video: ग्रेटर नोएडा- इंजीनियर के ऊपर गिरे मजदूर, दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो