scriptपुलिस के हाथ नहीं आया सांप तो पकड़ लिया मार्केटिंग मैनेजर | greater noida Police arrested marketing manager | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

पुलिस के हाथ नहीं आया सांप तो पकड़ लिया मार्केटिंग मैनेजर

सहायता के लिए वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ की टीम को किया था फोन

ग्रेटर नोएडाSep 27, 2018 / 11:18 am

virendra sharma

snake

पुलिस के हाथ नहीं आया सांप तो पकड़ लिया मार्केटिंग मैनेजर, चौंकाने वाला हुआ मामला

ग्रेटर नोएडा. आए दिन शहर में जहरीली जीव सेक्टर व सड़कों पर दिखाई दे जाते है। यहां तक की घरों में घुस आते है। इन्हें पकड़ने के लिए सेक्टरवासियों को वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ की टीम का सहारा लेना पड़ता है। लेकिन एक मार्केटिंग मैनेजर को घर में निकले सांप को पकड़ने के लिए वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ की टीम को फोन करना महंगा पड़ गया। सांप को पकड़ने के लिए वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ की टीम नहीं पहुंची।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासा: पंजाब नेशनल बैंक में 2 गार्डो की हत्या में शामिल निकला बच्चा

आम आदमी पार्टी नेता व प्रफेसर एके सिंह ने बताया कि लखनऊ निवासी प्रिंस कुमार गामा-2 के जे-111 में किराए पर रहते हैं। ये पतंजलि के मार्केटिंग विभाग में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। बताया गया है कि ये कंपनी से घर लौटे तो उन्हें कूलर में सांप दिखाई दिया। इसकी सूचना मैनेजर प्रिंस कुमार ने वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ की टीम को फोन कर दी। बताया गया है कि टीम मौके पर नहीं पहुंची। सांप की वजह से प्रिंस मकाने के अंदर भी नहीं घुस पा रहे थे। साथ ही रात के समय उस कमरे में भी नहीं सोए।
सांप की डर की वजह से मकान से कुछ ही दूर रहने वाले दोस्तों के पास चले गए। उसके बाद में उन्होंने पुलिस की हल्प लेने का प्रयास किया। उन्होंने पुलिस सहायता नंबर 100 पर कॉल किया। सूचना मिलने पर डॉयल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। उस दौरान पुलिस को मौके पर सांप नहीं मिला। बताया गया है कि करीब एक घंटे बाद पुलिस आई और उन्हें दोस्त के कमरे से उठाकर अपने साथ कासना कोतवाली ले आई। पीड़त ने बताया कि सभी पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत थे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें लॉकअप में बंद कर दिया। उसके बाद में उनके साथी कोतवालीी पहुंचे। उन्होने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे से अधिक लॉकअप में बंद रखा। उधर पुलिस अब प्रिंस को हिरासत में रखने के मामले में बोलने से बच रही है। उधर, पीड़ित ने बगैर किसी वजह के थाने में रखने, गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप पुलिस पर लगाया है। आरोप है कि उन्हें 15000 रुपये लेकर छोड़ा गया है।

Home / Greater Noida / पुलिस के हाथ नहीं आया सांप तो पकड़ लिया मार्केटिंग मैनेजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो