scriptग्रेटर नोएडा पुलिस ने वारदात के मात्र पांच मिनट बाद ही पकड़ लिए चोर | greater noida police arrested thieves in 5 minute after chori | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने वारदात के मात्र पांच मिनट बाद ही पकड़ लिए चोर

कासना कोतवाली एरिया के सेक्टर पाई-4 स्थित एक सोलर प्लांट से बदमाशों ने की थी चोरी

ग्रेटर नोएडाSep 12, 2017 / 10:16 am

sharad asthana

greater noida police

up police

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली एरिया के सेक्टर पाई-4 स्थित एक सोलर प्लांट से चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। यहां से चोरों ने 32 सोलर प्लेट चुरा ली। पुलिस इनकी कीमत करीब 10 लाख रुपये बता रही है। हालांकि, वारदात के 5 मिनट बाद ही पुलिस ने चोरी करने के आरोप में चार आरोपियों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्‍हें जेल भेज दिया है।
नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली, हालत गंभीर

सोलर प्‍लेटें चोरी कर भाग रहे थे

जानकारी के अनुसार, पुलिस सेक्टर पाई-4 स्थित वृंदा सिटी के पास अथॉरिटी ने सोलर प्लांट तैयार किया हुआ है। रविवार देर रात चोरों ने यहां से 32 सोलर प्लेटे चोरी कर बुलेरो गाड़ी में भर ली। रास्ते में पुलिस गश्त कर रही थी। शक होने पर पुलिस ने बुलेरो कार को रोक लिया। गाड़ी में सोलर प्लेटों को देखकर पुलिस ने पूछताछ की। कड़ी पूछताछ के दौरान आरोपियों ने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान योगेन्द्र, बब्लू, मुकुंद और सतीश के रूप में की है। सभी आरोपी अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं। सीओ ग्रेटर नोएडा फर्स्‍ट अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि प्लेटों को चोरी कर बेचने के लिए ले जा रहे थे।
40 लाख की रंगदारी ने देने पर छात्र की हत्या

चंद मिनटों में पकड़े आरोपी

सेक्टर पाई-4 के पास ही पुलिस की एक टीम गश्त कर रही थी। बताया गया है कि आरोपियों ने तेजी के साथ बुलेरो कार को निकाला था। यह घटना सुबह करीब ढाई बजे की है। हाईस्पीड में पुलिस की जिप्सी को ओवरटेक करने पर पुलिसकर्मियों को शक हो गया। सीओ अमित किशोर ने बताया कि शक होने पर पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। बाद में उन्हें धर दबोचा। घटना के कुछ मिनटों बाद ही आरेापियों को अरेस्ट कर लिया गया था। उनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Home / Greater Noida / ग्रेटर नोएडा पुलिस ने वारदात के मात्र पांच मिनट बाद ही पकड़ लिए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो