scriptलोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ी मुसीबत, फ्लैट बायर्स ने शुरू की ‘नो होम, नो वोट’ मुहीम | home buyers started no home no vote campaign before lok sabha election | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ी मुसीबत, फ्लैट बायर्स ने शुरू की ‘नो होम, नो वोट’ मुहीम

-रुद्रा प्रोजेक्ट के फ्लैट बायर्स ने नेफोमा संग मिलकर ‘नो होम, नो वोट’ की मुहीम को शुरू किया है
-बायर्स का आरोप है कि पिछली सरकारों और वर्तमान सरकार में कोई अंतर नहीं है

ग्रेटर नोएडाMar 24, 2019 / 06:16 pm

Rahul Chauhan

modi shah

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ी मुसीबत, फ्लैट बायर्स ने शुरू की ‘नो होम, नो वोट’ मुहीम

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट में प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री सीएम द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद भी फ्लैट नहीं मिलने पर बायर्स ने भाजपा के खिलाफ मुहीम शुरू की है। जिसके चलते अगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को नुकसान उठाना पड़ सकता है। दरअसल, फ्लैट नहीं मिलने से नाराज रुद्रा प्रोजेक्ट के फ्लैट बायर्स ने नेफोमा संग मिलकर ‘नो होम, नो वोट’ की मुहीम को शुरू किया है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी

बायर्स का आरोप है कि पिछली सरकारों और वर्तमान सरकार में कोई अंतर नहीं है। बायर्स के साथ कोई नेता नहीं खड़ा हुआ, इसलिए अबकी बार सबने अपना नेता नोटा चुन लिया है। सब अगामी चुनाव में नोटा को ही वोट करेंगे।
इस दौरान नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया हमने तीन सरकारें बीएसपी, एसपी, बीजेपी को देखा। सब सरकारों के कार्यकाल में फ्लैट बायर्स की समस्याओं को प्रमुखता से उनके सामने रखा, लेकिन जो हमदर्दी नेताओं को जनता के साथ दिखानी चाहिए थी। वो नेताओं ने बिल्डरों के साथ निभाई। जिसके कारण आज दस साल बाद भी बायर्स सड़कों पर हैं। बायर्स ने आपस में समझौता किया है कि इस बार लोकसभा चुनाव में नो होम नो वोट की मुहीम में शामिल होकर नोटा का उपयोग करेंगे।
यह भी पढ़ें

भाजपा की विजय संकल्प सभा में भाजपाईयों ने ही किया प्रदर्शन तो दिखा ऐसा नजारा

buyers
अन्नू खान का कहना है कि सभी सोसाइटियों में जाकर नो होम नो वोट की मुहिम को आगे बढ़ाने व नोटा का प्रयोग करने के लिए जन समर्थन मागेंगे। विधायक व सांसद ने चुनाव से पाँच महीने पहले हर सोसाइटी में घूम घूमकर फ़ोटो खिंचाने का काम किया। सोसाइटी या बायर्स की समस्या जस की तस है। जो वादे जनप्रतिनिधियों ने किए उनमें अधिकतम वादे अधूरे ही रह गए हैं।
अभय जैन, अजय तोमर, आसिम खान, एस० सी० जैन, निरंकार गुप्ता, प्रवीन गुप्ता, सुनील नारंग, राकेश कपूर, एस० के० कुमार, राजेंद्र सिंह, एस० के० शर्मा, आर०के० कुशवाहा, आदि बायर्स ने नो होम नो वोट मुहीम में भाग लिया ।

Home / Greater Noida / लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ी मुसीबत, फ्लैट बायर्स ने शुरू की ‘नो होम, नो वोट’ मुहीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो