Pro Kabaddi मैच के दौरान PM Modi को लेकर लगे ऐसे नारे, गूंज उठा पूरा Stadium, देखें वीडियो

Pro Kabaddi मैच के दौरान PM Modi को लेकर लगे ऐसे नारे, गूंज उठा पूरा Stadium, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 05:01:40 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-Pro Kabaddi में UP Yoddha ने अपने घरेलू चरण का शानदार तरीके से समापन किया

-टीम ने bengaluru bulls पर 45-33 से जीत दर्ज की

-दोनों टीमों के बीच शुरू से ही कांटे की टक्कर नजर आई

ग्रेटर नोएडा। शहीद विजय पथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में Pro Kabaddi League का आयोजन किया गया। जिसमें शुक्रवार को UP Yoddha टीम ने अपने घरेलू चरण का शानदार तरीके से समापन करते हुए bengaluru bulls पर 45-33 से जीत दर्ज की। दोनों टीमों के बीच शुरू से ही कांटे की टक्कर नजर आई। वहीं मैच देखने भारी संख्या में लोग पहुंचे और जमकर यूपी योद्धा को सपोर्ट भी किया।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया की इन खूबियों को जानकर मां-बाप खुद कहेंगे, 'बच्चों और देखो Mobile'

इस दौरान पूरा स्टेडियम PM Modi और भारत माता के जयकारों से गूंज उठा। मैच के दौरान लोगों ने 'जीतेगा भई जीतेगा मोदी जीतेगा और भारत माता की जय' जैसे नारे लगाए। वहीं करीब दस मिनट तक पूरा स्टेडियम ऐसे ही नारों से गूंजता रहा। इसके अलावा लोगों ने यूपी योद्धा टीम को भी सपोर्ट करते हुए जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें : देश में पहली बार अपनाया गया आंदोलन करने का ये तरीका, हर तरफ बना चर्चा का विषय, देखें वीडियो

ये रहा मैच का रिजल्ट

घरेलू टीम यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स को 45-33 से हराते हुए अपने होम लीग का अंत किया। इस जीत के साथ ही यूपी की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है। वहीं बेंगलुरु बुल्स की टीम छठे स्थान के साथ प्लेऑफ का अंत करेगी।इस मैच में बेंगलुरु बुल्स के पवन सेहरावत इस सीजन में अपने 300 रेड पॉइंट्स पूरे करते हुए परदीप नरवाल के बाद दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

यह भी पढ़ें: पार्कों में धार्मिक गतिविधियों पर प्रशासन ने लगाई रोक तो इस जगह अदा की जा रही जुमे की नमाज, देखें वीडियो

दोनों टीमों में रही कांटे की टक्कर

बता दें कि पहले हाफ के बाद बेंगलुरु बुल्स ने घरेलू टीम यूपी योद्धा के ऊपर 22-20 से बढ़त बनाई थी। पूरे मैच के दौरान दोनों ही टीमों के रेडर्स का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। इस दौरान बेंगलुरु बुल्स के लिए उनके कप्तान पवन सेहरावत ने सुपर 10 लगाते हुए 11 अंक हासिल किए, तो वहीं यूपी के लिए सुरेंदर गिल ने 6 और श्रीकांत जाधव ने 5 अंक हासिल किए। वहीं यूपी के पूर्व कप्तान रिशांक देवाडिगा अपना खाता भी नहीं खोल पाए। पहले हाफ में दोनों ही टीम एक-एक बार ऑलआउट भी हुई। वहीं दूसरे हाफ की शुरुआत करते हुए यूपी योद्धा ने मैच अपने नाम किया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned