scriptबाहर से बंद फ्लैट के अंदर इस हाल में मिली युवती, रात को लौटी बहन आैर जीजा के देखते ही उड़ गये होश- देखें वीडियो | jija found sister in law dead body in locked flat in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

बाहर से बंद फ्लैट के अंदर इस हाल में मिली युवती, रात को लौटी बहन आैर जीजा के देखते ही उड़ गये होश- देखें वीडियो

घर से बाहर गये थे युवती के जीजा अाैर बहन

ग्रेटर नोएडाJan 21, 2019 / 01:00 pm

Nitin Sharma

news

बाहर से बंद फ्लैट के अंदर इस हाल में मिली युवती, रात को लौटी बहन आैर जीजा के देखते ही उड़ गये होश- देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा सोसाइटी के फ्लैट में एक युवती की खून से सना शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।25 वर्षीय युवती की हत्या कथित रूप से धारधार हथियार से वार कर की गई।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया।पुलिस का कहना है की फ्लैट का ताला बाहर से लगा हुआ था।प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती के किसी परिचित ने ही उसकी हत्या की है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः डाॅक्टर ने कही एेसी बात तो पत्नी के शव को चौराहे पर लाकर पति ने किया ये गंदा काम- देखें वीडियो

मूलरूप से जनपद अलीगढ़ की रहने वाली 25 वर्षीय कुमारी रूबी अपनी बहन- बहनोई के साथ अजनारा सोसाइटी के फ्लैट जी-0907 में रहती थी।रूबी दिल्ली में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी।पुलिस का कहना है कि रविवार सुबह उनकी बहन- बहनोई किसी काम से घर से बाहर गए थे।वह दोनों रविवार रात करीब नौ बजे के करीब घर लौटे और घर की घंटी बजाई।घर का दरवाजा नहीं खुलने पर दोनों ने डुप्लीकेट चांबी से घर का ताला खोला, तो अंदर देखते ही वह सन्न रह गये।घर के अंदर रूबी लहूलुहान अवस्था में मृत पड़ी मिली।

किसी जानकार पर ही युवती की हत्या का शक

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती के किसी परीचित ने ही उसकी हत्या की है।पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। वहीं सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Home / Greater Noida / बाहर से बंद फ्लैट के अंदर इस हाल में मिली युवती, रात को लौटी बहन आैर जीजा के देखते ही उड़ गये होश- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो