scriptपालतू कुत्ते के अटैक से बुजुर्ग महिला के कूल्हे की हड्डी टूटी, चलने-फिरने से हुई लाचार | pet dog attack old lady | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

पालतू कुत्ते के अटैक से बुजुर्ग महिला के कूल्हे की हड्डी टूटी, चलने-फिरने से हुई लाचार

Highlights:
-ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्च सोसाइटी का मामला
-पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
-पीड़िता के बेटे ने कुत्ते के मालिक पर लगाए गंभीर आरोप

ग्रेटर नोएडाFeb 24, 2021 / 11:17 am

Rahul Chauhan

dcf10b41-54ed-4aad-9e11-301c4f64290f.jpeg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट में स्थित ग्रीन आर्च सोसाइटी में एक पालतू कुत्ते ने सोसाइटी कोरिडोर में टहल रही बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। जिससे महिला की पैर की हड्डी टूट गई गंभीर अवस्था में उन्हें गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। बुजुर्ग महिला के परिजनो का आरोप है कि इस बात की शिकायत करने पर कुत्ते मालिक उनके पड़ोसी ने पीड़ित परिवार के साथ अभद्रता की गई। पीड़ित महिला के पुत्र ने बिसरख थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले कि जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

रविदास जयंती को लेकर युवकों ने खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, कई घायल

ग्रीन आर्च सोसाइटी में रहने वाली 75 साल की सुभद्रा सिंह पैर के कूल्हे कि हड्डी टूट जाने से वे चल फिर नहीं सकती है। उनके बेटे सुधांशु वत्स ने बताया कि 14 फरवरी को उनकी मां अपने फ्लैट के कॉरिडोर में घूम रही थीं। आरोप है कि उनके फ्लैट के पास में रहने वाली महिला अपने पालतू कुत्ते को कॉरिडोर में लेकर आईं। उन्होंने कुत्ते का पट्टा खोल दिया। कुत्ते ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। परिणामस्वरूप बुजुर्ग महिला फर्श पर गिर गई और उनके कुल्हे की हड्डी टूट गई। उन्हें गंभीर अवस्था में उन्हें गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है जहां कुछ दिन उपचार के बाद अब वापस उनको घर भेज दिया है । सुधांशु वत्स का यह भी कहना है कि जब उन्होंने इसकी शिकायत कुत्ते के मालिक नितिन त्यागी से की तो उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाय उल्टे उनकी पत्नी के साथ बदतमीजी गाली गलौज की है। जिसकी शिकायत उन्होंने बिसरख कोतवाली पुलिस से की है।
सोसाइटी में रहने वाले मनोज दीक्षित का कहना है कि सोसाइटी कई लोगो ने कुत्ते पाल रखे है लेकिन कुत्ते पालन के प्रति लापरवाह है और अक्सर कुत्ते को खुला छोड़ देते है। कभी किसी छोटे बच्चे पर झपट पड़ते है कभी समान लेकर जा रहे लोगो अटैक कर देते है। बुजुर्गों के लिए कुत्ते कितने घातक साबित हो सकते है, इस बात 75 साल सुभद्रा सिंह पर हुए कुत्ते के हमले से समझा जा सकता है।
यह भी देखें: कोतवाल पर महिला ने लगाए आरोप, सुनिए उसकी जुबानी

बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि ग्रीन आर्च सोसाइटी में रहने वाले सुधांशु वत्स ने बिसरख थाने में तहरीर दी है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित को पुलिस ने आश्वासन दिया है कि उक्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़ित का यह भी कहना है कि नितिन त्यागी के द्वारा बार-बार धमकी भी दी जा रही है जिसके चलते वह और उनका परिवार डरे सहमे हुए हैं।

Home / Greater Noida / पालतू कुत्ते के अटैक से बुजुर्ग महिला के कूल्हे की हड्डी टूटी, चलने-फिरने से हुई लाचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो