scriptअगर आपके घर भी दूधिया आता है दूध लेकर तो हो जाएं सावधान! | Police arrested 4 criminals | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

अगर आपके घर भी दूधिया आता है दूध लेकर तो हो जाएं सावधान!

Highlights
-शहर के पॉश इलाकों में लोगों को बनाते थे शिकार
-गैंग का सरगना 25 हजार का इनामी बदमाश है

ग्रेटर नोएडाSep 18, 2020 / 01:00 pm

Rahul Chauhan

milk_dairy-1547457845.jpg

कोरोना संकट से डेयरी के सामने आई चुनौतियों पर हुई चर्चा

ग्रेटर नोएडा। शहर के पॉश सेक्टरों व सोसायटियों के फ्लैटों में चोरी करने गैंग का पर्दाफ़ाश करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। गैंग सरगना 25 हज़ार का इनामी बदमाश है जो थाना सूरजपुर से हत्या के मामले में वांछित था। इन वारदातों एक दूध वाला शामिल था जो दूध सप्लाई के दौरान बंद मकानों की रेकी करता था, जिसकी सूचना पर ये गिरोह चोरी की वारदात को अंजाम देता था। नोएडा के सेक्टर 52 में हुई तीन चोरी की वारदात की तफतीश के दौरान वारदात स्थल एक सेंट्रो की बार-बार फुटेज मिलने पुलिस को शक हुआ और कार के सहारे तीनों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफल रही। इनके निशानदेही पर गहने, नकदी व कीमती समान, चोरी के औज़ार तमंचा कारतूस बरामद किया गया है।
पुलिस की गिरफ़्त में आए आकाश, मुकेश कुमार और तस्वीर दिख सोनू उर्फ करन जाट शातिर किस्म के बदमाश है। जो शहर के पॉश सेक्टरों व सोसायटियों के फ्लैटों में चोरी को अंजाम दे कर पुलिस के नाक में दम किए हुए थे। डीसीपी नोएडा ज़ोन-1 राजेश एस ने बताया कि तीनों आरोपियों को मुखविर की सूचना पर मोरना बस स्टैण्ड के पास से मय चोरी के सोने चाँदी के आभूषण व एक तमंचा 315, जिन्दा कारतूस एक चोरी की सैन्ट्रो कार के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस गैंग का सरगना सोनू उर्फ करन जाट है जो जो थाना सूरजपुर से हत्या के मामले में बांछित था।पुलिस धर-पकड़ के दौरान दीवाल कूद कर भागने के प्रयास में चोट लग और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कार्य गया है।
आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि बादलपुर निवासी आकाश सेक्टरो में दूध की सप्लाई करने के साथ बंद घर और फ़्लौटो रेकी करता था। बाद में चोरी की वारदातों में भी शामिल हुआ करता था। बंद फ्लैटों की रेकी के बाद ताला तोड़ कर 20 से 25 मिनट में चोरी कर बाहर आ जाते थे। मकान से गहने, नकदी व कीमती कीमती सामान ही चोरी करते थे, ताकि आसानी से बैग में आ जाए। चोरी की वारदात के लिए सभी सेंट्रो कार में बैठ कर जाते और फरार हो जाते थे। जब चोरी की फुटेज खंगाल रही थी, एक कार चोरी के घटना स्थल के आस-पास दिखाई दी इससे पुलिस को शक हुआ और कार के नंबर से आरोपितों तक पहुंचने में मदद मिली। कार के सहारे तीनों शातिर बदमाशों तक सफल रही। पकड़े गए चोर से पुलिस ने सोने की 5 चेन, एक मंगल सूत्र लॉकेट, 3 अंगूठी, चार नोज पिन, 6 जोड़ी पायल, सात जोड़ी बिछवे, 6 अँगूठी चाँदी की, सात हाथ कि घड़ी लेडिज व जेन्ट्स भिन्न- भिन्न कम्पनियों की। 11500 रूपये नकद व सेंट्रो कार बरामद की है। इनके कब्जे से देशी तमंचा 315 बोर कारतूस, एक छोटा सब्बल लोहे की रॉड व एक पेशकश बरामद किया गया है।

Home / Greater Noida / अगर आपके घर भी दूधिया आता है दूध लेकर तो हो जाएं सावधान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो