scriptLockdown में एक्सप्रेस-वे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश और पुलिस के बीच चली गोलियां | Police arrested two crooks after encounter | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Lockdown में एक्सप्रेस-वे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश और पुलिस के बीच चली गोलियां

Highlights
. पुलिस की गोली लगने से 2 बदमाश हुए घायल . दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर हुए फरार

ग्रेटर नोएडाMay 03, 2020 / 11:23 am

virendra sharma

encounter.png
ग्रेटर नोएडा। ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे के मायचा गांव के पास दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ हुई। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जबकि उनके दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटे हुई बाइक, दो तमंचा, नगदी और 4 मोबाइल बरामद किए हैं।
जानकारी के अनुसार, ईस्टर्न पेरिफेरल पर बदमाशों के आने की पुलिस को सूचना मिली थी। बताया गया है कि ईस्टर्न पेरिफेरल पर बदमाशों ने ट्रक चालकों से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस मायचा के पास अलर्ट हो गई। उसी दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से रविंद्र उर्फ रंम्भू और साहिल घायल हो गया।
डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि यह गिरोह हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देता था। इस गिरोह के लोगों ने 28 और 29 अप्रैल की रात ट्रक चालकों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। इन्होंंने 3 मोबाइल लूटे थे। लूट के 2 मोबाइल समेत चार मोबाइल बरामद किए हैं। इनके कब्जे से लूटी गई बाइक, दो तमंचे और नगदी बरामद की है।

Home / Greater Noida / Lockdown में एक्सप्रेस-वे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश और पुलिस के बीच चली गोलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो