खूनी संघर्ष में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले युवकों का पुलिस ने किया बुरा हाल

Highlights:

-गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई थी

-उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था

-5 आरोपियों में से दो पहले ही अदालत में आत्मसमर्पण कर चुके हैं

ग्रेटर नोएडा। होली वाले दिन आपसी रंजिश के कारण दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष के मामले में फरार दो आरोपियों को कोतवाली सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस घटना में गोली लगने से एक भाई की मौत हो गई थी, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था। मामले में नामजद 5 आरोपियों में से दो आरोपी पहले ही अदालत में आत्मसमर्पण कर चुके हैं। दो दिन पूर्व इस घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश

पुलिस कि गिरफ्त में आए पन्नी लाला और दिनेश वारदात के दिन से ही फरार चल रहे थे। पुलिस के अधिकारियों के अनुसार कस्बा सूरजपुर के 32 बीघा कालोनी कस्बा सूरजपुर में रहने वाले सतपाल, उनके बेटे अनिल और सुनील सहित कुछ लोग होली वाले दिन अपने घर के पास होली खेल रहे थे। तभी वहां रहने वाला पन्नी लाला अपने साथी अनूप गुप्ता, महेश शर्मा, पवन जिंदल आदि के साथ वहां से कार से गुजरा। तेज गति से जा रही उसकी कार एक मकान के सीढ़ी से टकरा गई जिसे ले कर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान पन्नी लाला और उसके साथियों ने सतपाल पक्ष के लोगों पर गोली चलाई, फ़ायरिंग के एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा भाई कि स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: जरूरी है मस्जिद जाना तो घर से वुजू करके आएं, वरना घर से ही अदा करें जुमे की नमाज

डीसीपी हरिश चंद्र ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सूरजपुर पुलिस ने वांछित पन्नी लाला और दिनेश को गिरफ्तार कर लिया। दो दिन पूर्व इस घटना में शामिल अनूप गुप्ता को गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस मामले में वांछित दो आरोपी पहले ही अदालत में आत्मसमर्पण कर चुके हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned