scriptगौरव चंदेल हत्याकांड में STF के हाथ खाली, मोबाइल और कार से भी हाथ नहीं लगे अहम सुराग | Police did not reach the murderer even with Gaurav mobile | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

गौरव चंदेल हत्याकांड में STF के हाथ खाली, मोबाइल और कार से भी हाथ नहीं लगे अहम सुराग

Highlights
. 6 जनवरी को गुरुग्राम से लौटते वक्त बदमाशों ने की थी हत्या. हत्या के बाद लोगों में दिखाई दिया था गुस्सा. यूपी सरकार ने मृतक के परिजनों को दी थी 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद
 

ग्रेटर नोएडाJan 18, 2020 / 01:55 pm

virendra sharma

gourav.png
ग्रेटर नोएडा। गुरुग्राम की एक मल्टीनेशनल कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात गौरव चंदेल की लूट के बाद हुई हत्या के मामले में 11वें दिन भी पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। हालांकि, पुलिस गौरव चंदेल की कार और मोबाइल फोन बरामद कर चुकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक गौरव चंदेल हत्याकांड की जांच कर STF को कार चोरी करने वाले गिरोह पर हत्याकांड को अंजाम देने का शक है।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: मौसम विभाग का अलर्ट, कोहरा के बाद फिर होगी तेज बारिश, 3 दिन और गिरेगा पारा

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को अहम सुराग लगे है। जांच कर रही पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने के बाद करीब 300 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है। गौरव चंदेल की कार लूटने के बाद 14 जनवरी को गाज़ियाबाद के कविनगर इलाके से बदमाशों ने गौरव की गाड़ी को ठिकाने लगाने से पहले एक शख्स से टियागो कार को लूटा था। जिसके बाद बदमाशों ने अशोक नगर इलाके में गौरव की कार को छोड़ दिया और फिर टियागो कार से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

Petrol व Diesel की कीमतों में गिरावट जारी, डीजल के दाम में 60 पैसे की कटौती

ग्रेनो वेस्ट में जहां गौरव की हत्या हुई थी,उसे कुछ ही दूरी पर टेलीफोन के तीन टावर है। बदमाशों लूट के बाद मोबाइल की लोकेशन अलग-अलग जगह पर मिली थी। हत्या करने के बाद हत्यारों ने गौरव का मोबाइल फोन वारदात के स्थान पर ही फेंक दिया था। वह मोबाइल साइकिल से गुजर रहे एक राहगीर ने उठा लिया था। एसटीएफ ने मोबाइल ट्रैस कर उस व्यक्ति को हिरासत लेकर मोबाइल फोन बरामद किया था।

Home / Greater Noida / गौरव चंदेल हत्याकांड में STF के हाथ खाली, मोबाइल और कार से भी हाथ नहीं लगे अहम सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो