scriptयूपी पुलिस के सिपाही ने दिखार्इ दबंगर्इ तो रिटायर्ड फौजी ने जमीन पर गिरा- गिराकर पीटा | retired army man beaten up police constable due to dabangai | Patrika News

यूपी पुलिस के सिपाही ने दिखार्इ दबंगर्इ तो रिटायर्ड फौजी ने जमीन पर गिरा- गिराकर पीटा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 30, 2018 12:20:36 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

रुपये मांगने से नाराज हो गया था सिपाही

 up police

यूपी पुलिस के सिपाही ने दिखार्इ दबंगर्इ तो रिटायर्ड फौजी ने जमीन पर गिराकर- गिराकर पीटा

ग्रेटर नोएडा।आप ने अक्सर पुलिसकर्मियों को दबंग गर्इ करते हुए देखा आैर सुना होगा, लेकिन उसके बदले में किसी पुलिसकर्मी का एेसा हाल करना शायद सुना हो। यही वजह है कि ग्रेटर नोएडा के नाॅलेज पार्क में यूपी पुलिस के सिपाही को दबंगर्इ दिखाते हुए अपना परिचय देना इतना भारी पड़ा कि उसे पुलिस बुलानी पड़ गर्इ। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रिटायर्ड फौजी से छुड़ाया। इसकी वजह सिपाही द्वारा खुद को दरोगा बताने के साथ ही रिटायर्ड फौजी की दुकान से फोटोकाॅपी के बाद रुपये न देना था। जिसके बाद रिटयार्ड फौजी ने सिपाही से रुपये वसूलने के साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस के बीच बचाव करने पर उसे छोड़ दिया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-पुलिसकर्मी डीजल माफियाओं के साथ मिलकर कर रहे डीजल की अवैध चोरी ! , विडियो वायरल

यह काम करने आया था सिपाही आैर फिर

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क क्षेत्र स्थित एक संगीत शिक्षण संस्थान में एक रिटायर्ड फौजी फोटोकॉपी की दुकान चलाते हैं। शनिवार दोपहर को एक पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में फोटोकॉपी कराने पहुंचा।दुकान पर बैठे रिटायर्ड फौजी ने पैसे मांगे तो उसने खुद को यूपी पुलिस का दरोगा बताया।दुकानदार ने फिर भी उससे पैसे देने के लिए कहा।इस पर वह दबंगई दिखाने लगा। इससे गुस्साए रिटायर्ड फौजी ने उसकी धुनाई कर दी।उसे जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा।इसके बाद पुलिस वाले ने 100 नंबर पर फोन कर मारपीट की सूचना दे दी।

यह भी पढ़ें

शेयर मार्केट में डूबे रुपये तो बैंक मैनेजर ने एेसे लूटवा दिया एटीएम कैश, खुलासा होने पर दंग रह गये लोग

पुलिस लेकर पहुंची थाने लेकिन किसी ने नहीं दी तहरीर

मारपीट की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गर्इ। जिसके बाद पता चला कि खुद दरोगा बताकर पिटाई खाने वाला दरोगा नहीं लखनऊ में तैनात एक कॉन्स्टेबल है। पुलिस दुकानदार व कॉन्स्टेबल दोनों को नॉलेज पार्क थाने ले गई। हालांकि, देर शाम तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसकी दोनों पक्षों की आेर से तहरीर न मिलना बताया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो