scriptशेयर मार्केट में डूबे रुपये तो बैंक मैनेजर ने एेसे लूटवा दिया एटीएम कैश, खुलासा होने पर दंग रह गये लोग | bank manager looted atm cash for recovery over share market loss money | Patrika News
मुजफ्फरनगर

शेयर मार्केट में डूबे रुपये तो बैंक मैनेजर ने एेसे लूटवा दिया एटीएम कैश, खुलासा होने पर दंग रह गये लोग

पुलिस ने आरोपी से बरामद किये एटीएम से लूटे हुए 15 लाख रुपये

मुजफ्फरनगरSep 28, 2018 / 05:20 pm

Nitin Sharma

news

शेयर मार्केट में डूबे रुपये तो बैंक मैनेजर ने एेसे लूटवा दिया एटीएम कैश, खुलासा होने पर दंग रह गये लोग

शामली।शामली पुलिस ने एटीएम से हुई लाखों रुपए की चोरी के मामले में बैंक मैनेजर को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने बैंक मैनेजर के कब्जे से एटीएम से चोरी किए गए करीब 15 लाख रुपये की नगदी भी बरामद की है।बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर ने शेयर मार्किट में नुकसान होने पर अपने नुकसान की भरपार्इ करने के लिए सारी प्लानिंग की थी।वहीं अब पुलिस गिरफ्त में आने पर आरोपी मैनेजर बैंक के चपरासी को गैंग लीडर बता रहा है।

एटीएम से एेसे दिया था रुपये चोरी की वारदात को अंजाम

आपको बता दें कि 5 मार्च को शामली के इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा शामली के बाहर लगे एटीएम से इंजीनियर बनकर युवक ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल आरोपी युवक ने तकनीकी खराबी बताकर उसे सही करने के बहाने एटीएम से 18 लाख 37 हजार रुपए चोरी किए थे। जिसके बाद से ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा था। घटना मे करीब 6 माह बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही बनती खेड़ा गांव के इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा के मैनेजर का नाम मुख्य रूप से सामने आ रहा था, पकड़ा गया आरोपी पूर्व में शामली शाखा मैं बैंक मैनेजर रह चुका था।

एटीएम से चोरी के समय बैंक मैनेजर बाहर खड़ा होकर कर रहा था निगरानी

वहीं जिस वक्त आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था उस वक्त भी आरोपी बैंक मैनेजर एटीएम के बाहर ही खड़ा हो कर निगरानी कर रहा था।फिलहाल पुलिस ने मामले में और खुलासा करते हुए आरोपी बैंक मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है।पकड़े गए बैंक मैनेजर ने पुलिस द्वारा पूछताछ में बताया कि उसे शेयर मार्केट में भारी नुकसान हुआ था।जिसके कारण उसने चोरी की वारदात की साजिश रची थी। आरोपी बैंक मैनेजर ने 50 हजार का लालच देकर अपने साथ गांव के एक युवक को भी साजिश में शामिल कर लिया था।जिसे बैंक मैनेजर ने अपने पास ही एटीएम मे चोरी करने की ट्रेनिंग भी दी थी।पुलिस ने बैंक मैनेजर के कब्जे से 14 लाख 37हजार रुपये बरामद किये है।फिलहाल पुलिस अभी भी बैंक मैनेजर से पूछताछ करने मे जुटी है।

Home / Muzaffarnagar / शेयर मार्केट में डूबे रुपये तो बैंक मैनेजर ने एेसे लूटवा दिया एटीएम कैश, खुलासा होने पर दंग रह गये लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो