scriptSeema Haider Love Story: फिर सक्रिय हुईं जांच एजेंसियां, बढ़ सकती हैं मुकदमे में धाराएं, सीमा हैदर जाएगी जेल? | Seema Haider love story investigate Agencies activ | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Seema Haider Love Story: फिर सक्रिय हुईं जांच एजेंसियां, बढ़ सकती हैं मुकदमे में धाराएं, सीमा हैदर जाएगी जेल?

Seema Haider Love Story: पबजी पार्टनर का प्यार पाने के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब पूरी तरह से एक हिंदू महिला के रंग में रंग गई है। सीमा और सचिन के घर स्थानीय लोगों का तांता लगा रहा। इस दौरान सीमा ने दिन की शुरुआत तुलसी पूजा से की।

ग्रेटर नोएडाJul 16, 2023 / 10:19 am

Vishnu Bajpai

Seema Haider love story investigate Agencies activ
Seema Haider Love Story: पबजी पार्टनर का प्यार पाने के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब पूरी तरह से एक हिंदू महिला के रंग में रंग गई है। सीमा और सचिन के घर स्थानीय लोगों का तांता लगा रहा। इस दौरान सीमा ने दिन की शुरुआत तुलसी पूजा से की। सीमा ने रविवार को गले में ‘राधे-राधे‘ लिखा लाल रंग का दुपट्टा डालकर अपने दिन की शुरुआत घर में बने छोटे से मंदिर में और तुलसी की पूजा के साथ की और फिर सचिन के माता पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उधर, पबजी वाले लवजी का प्यार पाने के लिए अवैध रूप से भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के मामले में अब केंद्रीय जांच एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं। यूपी पुलिस ने भी जांच तेज कर दी है। पुलिस लगातार सीमा और और उसके प्रेमी सचिन के संपर्क में है। सीमा और सचिन के खिलाफ दर्ज मुकदमे में और धाराएं भी बढ़ाने की तैयारी है। उधर, सीमा ने पाकिस्तानी यूट्यूबर के दावों पर भी जवाब दिए हैं।
सीमा हैदर (Seema Haider) पर उठते सवालों के बीच जांच एजेंसियों ने छानबीन तेज कर दी है। जेवर कोतवाली पुलिस भी लगातार सीमा के संपर्क में है। पुलिस पिछले कई दिन से सचिन के घर पहुंचकर दोनों से पूछताछ कर रही। पुलिस इस मामले में धोखाधड़ी की धारा बढ़ा सकती है। चार्जशीट लगाने की भी तैयारी की जा रही है। उधर, सीमा हैदर का कहना है उसे बिना वजह बदनाम करने की कोशिश की जा रही। वह हर जांच के लिए तैयार है। पाकिस्तानी यूट्यूबर के दावे पर सीमा ने कहा कि वह सचिन के लिए भारत पहुंची है। उसका कोई पूर्व प्रेमी नहीं है।
यह भी पढ़ें

4 जिलों में भारी बारिश और 3 में झमाझम से बदलेगा मौसम, जानें IMD की भविष्यवाणी

लोगों को गुमराह कर रहा है गुलाम हैदर : सीमा
वहीं, सीमा ने अपने पति गुलाम हैदर द्वारा दुबई से जारी किए गए वीडियो पर कहा कि वह बेहद शातिर है। झूठ बोलकर सभी को गुमराह कर रहा है। सीमा ने कहा कि काफी समय पहले ही गुलाम हैदर ने बच्चों और उसको पाकिस्तान में अपने हाल पर छोड़ दिया था। अब वह झूठ बोलकर बच्चों और मुझे पाकिस्तान बुलाना चाहता है, ताकि उसकी हत्या कर सके। उसने कहा कि वह भारत में सचिन और अपने बच्चों के साथ बेहद खुश है। लंबे अरसे के बाद उसे इतनी खुशी मिली है। वह अपनी पूरी जिंदगी भारत में रहकर सचिन के साथ गुजारना चाहती है।
उधर, सचिन ने कहा कि नेपाल में सीमा की मर्जी से हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार उसकी शादी हो चुकी है। सीमा धर्म परिवर्तन कर चुकी है और अब उसकी पत्नी है, इसलिए अब सीमा के बच्चे भी उसके हुए। चारों बच्चों की जिम्मेदारी वह खुद उठाएगा। सीमा और बच्चे उसे अपनी जान से भी ज्यादा प्यारे हैं। सचिन का कहना है कि अपने जीते जी वह सीमा को पाकिस्तान नहीं जाने देगा। सीमा ने बातचीत में बताया कि उसका भाई पाकिस्तानी सेना में है। सीमा के अनुसार, 2022 में उसके भाई की सेना में नियुक्ति हुई थी। हालांकि, उसका भाई सेना में किस पोस्ट पर है यह उसको नहीं पता।
महाशिवरात्रि पर सचिन के लिए व्रत रखा
महाशिवरात्रि के मौके पर सीमा हैदर ने व्रत रखा। चर्चा है कि उसने शिव मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान से आशीर्वाद भी लिया। हालांकि, लगातार तीसरे दिन वह मीडियाकर्मियों से नहीं मिली। सीमा का इंटरव्यू करने की उम्मीद से शनिवार को भी कुछ मीडियाकर्मी रबूपुरा स्थित सचिन के घर पहुंचे, लेकिन परिवारवालों ने उन्हें किसी से मिलाने से साफ इनकार कर दिया।

Home / Greater Noida / Seema Haider Love Story: फिर सक्रिय हुईं जांच एजेंसियां, बढ़ सकती हैं मुकदमे में धाराएं, सीमा हैदर जाएगी जेल?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो