scriptमतदान से पहले इस केंद्रीय मंत्री के करीबी विधायक पर लगा हत्या का आरोप, भाजपा में मची खलबली | sp leader mahesh bhati blamed bjp mla for his son murder | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

मतदान से पहले इस केंद्रीय मंत्री के करीबी विधायक पर लगा हत्या का आरोप, भाजपा में मची खलबली

27 नवंबर को हुई थी सपा नेता के बेटे की हत्या
पुलिस ने इस मामले में दादरी विधायक के भांजे को भेजा था जेल

 

ग्रेटर नोएडाApr 09, 2019 / 04:13 pm

virendra sharma

sp

मतदान से पहले इस केंद्रीय मंत्री के करीबी विधायक पर लगा हत्या का आरोप, भाजपा में मची खलबली

ग्रेटर नोएडा. वरिष्ठ समाजवादी पार्टी के नेता के बेटे की हत्या का खुलासा दादरी कोतवाली पुलिस ने कर दिया है। नेता के बेटे की हत्या 27 नवंबर को हुई थी, जबकि पुलिस ने एक अप्रैल को मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को जेल भेजा था। मंगलवार को वरिष्ठ सपा नेता महेश भाटी ने मंगलवार को दादरी विधायक पर बेटे की हत्या कराने का आरोप लगाया है। वहीं, उन्होंने विधायक से खुद की जान को खतरे की आंशका भी जताई है। आरोेप है कि चुनावी रंजिश के चलते उनके बेटे की हत्या कराई गई थी।
यह भी पढ़ें

मतदान से ऐन वक्त पहले गठबंधन के लिए आई बुरी खबर, सपा के इस दिग्गज नेता ने भाजपा का दामन थामा

बता दें कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में तैनात सुपरवाइजर मोहित भाटी की 27 नवंबर को नया गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मोहित समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता महेश भाटी का बेटा था। पुलिस ने मोहित भाटी की हत्या का खुलासा करते हुए एक अप्रैल को लुहारली गांव निवासी पुनीत भाटी को गिरफ्तार किया था। हत्या का दूसरा आरोपी गाजियाबाद के चिरोड़ी गांव निवासी गौरव अभी फरार है। पुलिस ने खुलासा किया था कि मोहित की हत्या चुनावी रंजिश के चलते की गई थी। एसएसपी ने बताया कि प्रधान के हुए चुनाव में पुनीत का चाचा प्रत्याशी था। वहीं मोहित का परिवार अपने प्रत्याशी का समर्थन कर रहा था। दोनों पक्षों में इसी को लेकर मारपीट हुई थी। इस मामले में पुनीत के खिलाफ 307 का मुकदमा भी पंजीकृत किया गया था।
मोहित के पिता व सपा नेता महेश भाटी ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में प्रेस काफ्रेंस कर बताया कि लुहारली निवासी पुनीत भाटी भाजपा विधायक तेजपाल नागर का भांजा है। सपा नेता महेश भाटी का कहना है कि दादरी विधायक की वजह से पुलिस ने पुनीत को 307 के केस में 7 माह तक गिरफ्तार नहीं किया, जबकि हत्या के करीब साढे चार माह तक भी पुलिस ने उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार नहीं किया था। उन्होंने कहा कि चुनावी रंजिश के चलते दादरी विधायक ने उनके बेटे की हत्या कराई है। इस हत्या में अभी और भी आरोपी शामिल है। लेकिन विधायक के दवाब के चलते पुलिस उन्हें बचा रही है।
दादरी विधायक तेजपाल नागर केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के करीबी माने जाते है। महेश शर्मा मोदी के करीबी नेताओं में से एक। बताया जाता है कि विधानसभा चुनाव में तेजपाल नागर के विरोध के बाद भी महेश शर्मा ने उन्हें विधायक का टिकट दिलाया था।
यह भी पढ़ें

खराब मौसम नहीं, इस वजह से राहुल गांधी की रैली हुई रद्द!

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Greater Noida / मतदान से पहले इस केंद्रीय मंत्री के करीबी विधायक पर लगा हत्या का आरोप, भाजपा में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो