scriptज्वेलरी शॉप में ग्राहक बनकर पहुंचे तीन बदमाशों गन प्वाइंट पर की लूट, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस | three crooks robbed at gunpoint in jewellery shop | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बनकर पहुंचे तीन बदमाशों गन प्वाइंट पर की लूट, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

ग्रेटर नोएडा के दादरी में रेलवे रोड स्थित बॉबी फैंसी ज्वेलर्स के यहां तीन हथियार बंद बदमाशों ने की लूट।

ग्रेटर नोएडाJun 25, 2021 / 09:39 am

lokesh verma

dadri.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. ग्राहक बनकर आए बदमाशों द्वारा ज्वेलरी शॉप से गन प्वाइंट पर सोने-चांदी के आभूषण लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तीन बदमाश ग्राहक बनकर ज्वेलरी शॉप पर पहुंचे और दुकान में मौजूद ज्वेलर के बेटे की कनपटी पर तमंचा लगाकर सोने और चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए और जाते समय दुकान का शटर भी बाहर से बंद कर गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी प्रारंभिक छानबीन के बाद इस मामले को संदिग्ध मान रहे हैं। उनका कहना है पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, सीसीटीवी कैमरो को भी खंगाला जा रहा है। जांच के बाद ही इस मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- कच्ची शराब के अड्डे का पर्दाफाश, दो शराब माफिया गिरफ्तार, पांच फरार

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के दादरी में रेलवे रोड पर बॉबी फैंसी ज्वेलर्स की शॉप है। जहां तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटपाट की। लूट की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार, लूट की घटना जिस समय हुई उस समय दुकान पर बॉबी का बेटा यस बैठा था। इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश आए और आभूषण खरीदने की बात कही। फिर हथियारों के बल पर यश को बंदी बनाकर दुकान में रखे सोने और चांदी की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए। जाते समय बदमाशों ने दुकान का शटर बाहर से बंद कर दिया। यश के चिल्लाने पर पास का दुकानदार दीपक मौके पर पहुंचा और उसने शटर खोलकर यश को आजाद किया और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही बॉबी के साथ वार्ड की सभासद सीमा शर्मा भी मौके पर पहुंची। सभी का कहना है कि लूट हथियारों के बल पर हुई है।
डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बॉबी फैंसी ज्वेलर्स पर लूट की सूचना प्राप्त हुई है। छानबीन में पता चला है कि 17 वर्षीय बच्चा वहां पर बैठा हुआ था, जिसके अनुसार तीन बदमाश आए और उससे हथियारों के बल पर चांदी और सोने के जेवर लूटकर ले गए। छानबीन के दौरान पाया गया है कि दुकान में 14 डिब्बे चांदी के थे, जो भरे हुए मौजूद हैं। मामले में विरोधाभास है। जांच के बाद ही आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Home / Greater Noida / ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बनकर पहुंचे तीन बदमाशों गन प्वाइंट पर की लूट, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो