scriptलिफ्ट के अंदर थे पति पत्नी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख-पुकार | Three injured from falling from lift in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

लिफ्ट के अंदर थे पति पत्नी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख-पुकार

लिफ्ट गिरने से पति पत्नी समेत 3 घायल

ग्रेटर नोएडाAug 08, 2018 / 02:55 pm

virendra sharma

lift

लिफ्ट के अंदर थे पति पत्नी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख-पुकार

ग्रेटर नोएडा. यहां के ओमीक्रॉन-3 सेक्टर स्थित प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट की लिफ्ट गिरने से बच्ची समेत तीन लोग बाल बाल बच गए। लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से बेसमेंट की पार्किंग में झटके के साथ जा गिरी। इस घटना में तीनों को चोटें आई है। विरोध में लोगों ने बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी। बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाकर मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने पूछताछ के लिए सुपरवाइजर को हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें

हरियाली तीज पर खत्म हुई थी इनकी प्रेम कहानी, राजस्थान से यूपी तक फैले हैं इनके प्रेम के किस्से


जानकारी के अनुसार, प्लूमेरिया सोसायटी के एन टावर के ग्राउंड फ्लोर पर 3 नंबर फ्लैट निवासी रामभूल पत्नी ज्योति के साथ स्कूल गए थे। रामभूल फिल्म डायरेक्टर है। रामभूल की बेटी देवना सिंह नॉलेज पार्क स्थित कैब्रिज स्कूल में पढ़ती है। स्कूल की छूट्टी होने के बाद में वे बेटी, पत्नी के साथ में वापस सोसायटी लौटे थे। उन्होंने अपनी कार को बेंसमेंट में पार्क किया था। उसके बाद में लिफ्ट में सवार हो गए। बताया गया है कि उसी समय लिफ्ट गिर गई। लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से बेंसमेंट में जा गिरी। लिफ्ट गिरने क बाद में मौके पर हुई आवाज से आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। आनन-फानन में सोसायटी में रहने वाले अन्य लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। विरोध में सोसायटी में रहने वाले लोगों ने बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। दरअसल में तीनों को हल्की चोटें आई है।

सोसयटी के रहने वालों ने मामले की सूचना 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया गया है कि घटना के बाद में ज्योति और उनकी बेटी दहशत में है। जिसकी वजह से उन्होंने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो