scriptGood News: Lockdown में मिलेगा रोजगार, जगी यह उम्मीद | Yamuna Authority allocates institutional land to two applicants | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Good News: Lockdown में मिलेगा रोजगार, जगी यह उम्मीद

यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने शुक्रवार को वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये किए साक्षात्कार
 

ग्रेटर नोएडाMay 09, 2020 / 01:00 pm

virendra sharma

yamuna.jpg
ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने शुक्रवार को वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये किए गए साक्षात्कार में सफल दो आवेदकों को संस्थागत भूमि का आवंटन कर दिया। हालांकि संस्थागत भूखंडों के लिए पांच संस्थाओं ने आवेदन किया था।
यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संस्थागत भूखंडों के आवंटन की प्रक्रिया शुरू की गई। प्राधिकरण कार्यालय में उनकी अध्यक्षता में गठित समिति ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये 5 संस्थागत भूखंडों के आवेदकों का साक्षात्कार किया। संस्थाओं ने परियोजना का प्रस्तुतीकरण किया। उन्होंने बताया कि
अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी शैलेंद्र भाटिया के अलावा समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे। आवेदकों ने पूर्व में यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण क्षेत्र में संस्थागत भूखंड के लिए आवेदन किया था। सीईओ ने बताया कि प्राधिकरण ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान दो सफल आवेदकों मेसर्स शकुंतलम वेलफेयर ट्रस्ट, नई दिल्ली को ओल्ड एज होम के लिए 1950 वर्गमीटर भूमि का आवंटन किया।
इस परियोजना की कुल लागत 575 लाख होगी। इसमें 8 लोगों को रोजगार मिलेगा। इसके अलावा शिवशक्ति आटोमेशन नोएडा को 2000 वर्गमीटर भूमि का आवंटन किया गया। इस परियोजना की कुल लागत 2914 लाख होगी। इससे 111 लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। डॉ. अरुणवीर सिंह ने बताया कि प्राधिकरण ने इन भूखंडों का आवंटन सेक्टर-22ई में किया है। सफल उम्मीदवारों को आवंटन पत्र ऑनलाइन प्रेषित किया जाएगा।

Home / Greater Noida / Good News: Lockdown में मिलेगा रोजगार, जगी यह उम्मीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो