scriptअवसरवाद और राष्ट्रवाद की ध्वजवाहक सरकार को देश हित की परवाह नहीं : युवा कांग्रेस | youth congress protest against modi government | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

अवसरवाद और राष्ट्रवाद की ध्वजवाहक सरकार को देश हित की परवाह नहीं : युवा कांग्रेस

Highlights:
-कार्यकर्ताओं ने बिसरख ब्लाक मुख्यालय पर प्रदर्शन किया
-उन्होंने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन बीडीओ के सौंपा
-सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की

ग्रेटर नोएडाJul 05, 2020 / 09:51 am

Rahul Chauhan

m.jpeg
ग्रेटर नोएडा। पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख ब्लाक मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन बीडीओ के सौंपा और सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की।
यह भी पढ़ें

साध्वी प्राची ने साधा प्रियंका कांग्रेस और चाइना पर निशाना

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीपक भाटी चोटीवाला ने कहा कि अपने ही मद में चूर हो चुकी सरकार के खिलाफ अगर हम चुप बैठ जायेंगे तो आम जनता की आवाज कौन उठाएगा। पिछले तीन महीने से महामारी के दौरान भी बार-बार पेट्रोल, डीजल पर उत्पाद शुल्क बढ़ाकर लोगों की जेब पर डाका डालने का काम सरकार कर रही है। अवसरवादी, राष्ट्रवाद की ध्वजवाहक केन्द्र सरकार को देश हित की कोई परवाह नहीं है।
यह भी पढ़ें

कोरोना प्रोटोकाल के तहत कल होगी CM Yogi की सभा, करेंगे इस बड़े अभियान की शुरुआत

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर विरोध करना हमारा लोकतान्त्रिक अधिकार है। आप मुकदमे लिखो, चाहे जेल भेजो, हम आम आदमी की लड़ाई लड़ेंगे और सरकार को मजबूर करेंगे कि वो विपक्ष की आवाज सुने। महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष शहाबुद्दीन ने कहा कि प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता निडर होकर लड़ाई लड़ेगा। चीन और पाकिस्तान का नाम लेकर सरकार हमें नहीं भरमा सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो