scriptअबुधाबी के प्रिंस ने कहा ‘जय सियाराम’, बेगम ने सिर पर उठाया रामचरित्र मानस! | Abu Dhabi Prices says Jai Siyaram in Morari Bapu satsang | Patrika News
खाड़ी देश

अबुधाबी के प्रिंस ने कहा ‘जय सियाराम’, बेगम ने सिर पर उठाया रामचरित्र मानस!

अबुधाबी के प्रिंस का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें वे  अपने भाषण की शुरूआत और समापन दोनों ही ‘जय सियाराम’ के उच्चारण के साथ करते हैं…

Abu Dhabi Prices says Jai Siyaram

Abu Dhabi Prices says Jai Siyaram

अबू धाबी। अबुधाबी के प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें वे भारतीय संत मोरारी बापू के एक कार्यक्रम में भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि अबू धाबी के प्रिंस अपने भाषण की शुरूआत और समापन दोनों ही ‘जय सियाराम’ के उच्चारण के साथ करते हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मोरारी बापू के संत्संग कार्यक्रम का है। जो 17 सितंबर, 2016 से 25 सितंबर 2016 के बीच अबू धाबी (संयुक्त अरब अमीरात) में हुआ था।




सत्संग में हिस्सा लेने पहुंचे प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान ने मंच पर आते ही ‘जय सियाराम’ कहकर संबोधित किया तो काफी देर तक तालियां गूंजती रहीं। इस्लामिक देश में हिंदू कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ पर गर्व करते हुए प्रिंस ने सभी को धन्यवाद दिया।




अपने भाषण में प्रिंस मोहम्मद ने ये कहा-
समारोह में अबू धाबी के प्रिंस ने कहा कि मोरारी बापू, मैं आपके जितना ज्ञानी नहीं हूं। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि यहां आकर हमारा सम्मान बढ़ाने के लिए धन्यवाद। संयुक्त अरब अमीरात सत्य, प्रेम और करुणा की धरती है। इसका सबसे बड़ा सबूत इतने बड़े धार्मिक गुरु का यहां कार्यक्रम आयोजित करना है। मैं यहां अरबी लोगों को देखकर बेहद खुश हूं। मैं इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए व्याकुल हूं। जय सियाराम।




वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- 


वीडियो को यूट्यूब पर कुछ दिन पहले ही अपलोड़ किया गया है, मगर ट्विटर और फेसबुक पर इसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं। हालांकि मोरारी बापू के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस वाकये का वीडियो अपलोड नहीं किया गया है।

Abu Dhabi Prices says Jai Siyaram in Morari Bapu s






















एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला अपने सिर पर रामचरित्र मानस है। इन्हें अबू धाबी के प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान की बेगम बताया जा रहा है। हालांकि कुछ लोग इन्हें वहां के कल्चरल मिनिस्टर की पत्नी कह रह हैं तो कोई इस कार्यक्रम के प्रायोजक गुजराती परिवार की बेटी बता रहा है।



(ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन पत्रिका डॉट कॉम इस खबर की पुष्टि नहीं कर रहा है।)

Home / world / Gulf / अबुधाबी के प्रिंस ने कहा ‘जय सियाराम’, बेगम ने सिर पर उठाया रामचरित्र मानस!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो