scriptदुबई में सड़क हादसे के शिकार युवकों का शव भारत पहुंचा | Dubai: Two people died in road accident | Patrika News
एशिया

दुबई में सड़क हादसे के शिकार युवकों का शव भारत पहुंचा

शरत कुमार (21) और रोहित कृष्णकुमार (19) अमरीका और ब्रिटेन के विश्वविद्यालयों में पढ़ रहे थे

नई दिल्लीDec 27, 2019 / 04:39 pm

Mohit Saxena

road_accident.jpg

घायल बाघिन की तलाश के लिए वन विभाग ले रहा डॉग स्क्वाड की मदद,घायल बाघिन की तलाश के लिए वन विभाग ले रहा डॉग स्क्वाड की मदद,

दुबई/तिरुवनंतपुरम। दुबई में क्रिसमस के दिन हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मारे गए दो भारतीय युवकों के शव शुक्रवार को भारत पहुंच गए। शवों को विमान से तिरुवनंतपुरम लाया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शरत कुमार (21) और रोहित कृष्णकुमार (19) अमरीका और ब्रिटेन के विश्वविद्यालयों में पढ़ रहे थे।
सड़क हादसे में मारे गए दोनों युवकों के दोस्त और रिश्तेदार गुरुवार शाम दुबई के अल-मुहासिनाह स्थित मेडिकल फिटनेस सेंटर की इमबलिंग यूनिट में एकत्र हुए तथा उनके लिए प्रार्थना की। अमीरात की फ्लाइट से शरत का शव गुरुवार रात तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हुआ। रोहित के शव को शुक्रवार की शाम दूसरी उड़ान से भारत लाया गया।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक पारिवारिक मित्र ने कहा कि जिस फ्लाइट से शरत का शव भेजा गया, उसी से उसे अपनी मां और दादी के साथ जाना था। उन्होंने कहा कि केरल जाने के लिए उसी फ्लाइट से टिकट बुक कराए गए थे, वहां वे शरत के पिता से मिलने वाले थे। यह बेदह दुखद है कि अब हम उसी विमान से उसका शव लेकर आए।

Home / world / Asia / दुबई में सड़क हादसे के शिकार युवकों का शव भारत पहुंचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो