scriptसऊदी अरब: लाइव शो के दौरान हुआ चाकू से हमला, 3 कलाकारों की हालत गंभीर | saudi arab knife attack during live show 3 artist Injured | Patrika News
खाड़ी देश

सऊदी अरब: लाइव शो के दौरान हुआ चाकू से हमला, 3 कलाकारों की हालत गंभीर

सऊदी के आधिकारिक समाचार एजेंसी से मिली घटना की जानकारी
33 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुआ चाकू

नई दिल्लीNov 12, 2019 / 01:51 pm

Shweta Singh

knife_attack.jpeg

रियाद। सऊदी अरब से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। राजधानी रियाद में एक लाइव शो के दौरान कलाकारों पर हमला किया गया। बताया जा रहा है कि हमले को यमनी नागरिक ने अंजाम दिया है। इसने 3 कलाकारों पर चाकू से वार किया। पुलिस ने अफरातफरी में हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे में सऊदी के आधिकारिक समाचार एजेंसी ने खुलासा किया है।

थियेटर ग्रुप के 2 पुरुषों और एक महिला पर हमला

मीडिया रिपोर्ट में सोमवार को पुलिस प्रवक्ता के हवाले से कहा गया,’लाइव शो के दौरान थियेटर ग्रुप के 2 पुरुषों और एक महिला पर हमला हुआस, सुरक्षाबलों ने हमलावर से निपट लिया।’ आपको बता दें कि यह घटना राजधानी रियाद के किंग अब्दुल्ला पार्क में हुई है। एक थियेटर ग्रुप वहां अपनी प्रस्तुति देने पहुंचा था। इसी समुह के तीन लोग घटना का शिकार हुए हैं। हालांकि, पीड़ितों की हालत अब स्थिर है। फिलहाल, कलाकारों की नागरिकता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

हमलावर हुआ गिरफ्तार

आपको बता दें कि पुलिस ने 33 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने हमले में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद किया है। सऊदी अरब की स्थानीय मीडिया के मुताबिक, वहां 2 महीनों से रियाद सीजन चल रहा है। इसके उपलक्ष्य में किंग अब्दुल्ला पार्क में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

Home / world / Gulf / सऊदी अरब: लाइव शो के दौरान हुआ चाकू से हमला, 3 कलाकारों की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो