scriptशव के साथ सेल्फी ली, सोशल मीडिया भड़का | Selfie with dead grandad shocks Saudi Arabia | Patrika News
खाड़ी देश

शव के साथ सेल्फी ली, सोशल मीडिया भड़का

सऊदी अरब में एक
किशोर ने अपने दादा के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर
दिया, जिससे सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़क गया

Jul 04, 2015 / 09:46 am

Rakesh Mishra

selfie

selfie

लंदन। सऊदी अरब में एक किशोर ने अपने दादा के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़क गया है। सेल्फी में किशोर शरारती मुस्कान के साथ अपनी जीभ बाहर निकाले हुए दिख रहा है। सऊदी अरब प्रशासन ने इस बारे में शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

शिकायतों के बाद प्रशासन ने जांच शुरु की
किशोर द्वारा पोस्ट की गई सेल्फी में उसके बगल में एक बिस्तर भी दिख रहा है जिस पर उसके दादा का शव पड़ा हुआ। तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए किशोर ने कैप्शन लिखा अलविदा दादा। उसके इस असंवेदनशील व्यवहार पर लोगों ने हैरानी जताई। किशोर की इस हरकत पर सऊदी अरब प्रशासन को कई शिकायतें मिलीं, जिसमें इसे अनैतिक और अनुचित बताया गया है। शिकायतें मिलने के बाद प्रशासन ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस मामले की जांच करने की मांग कि आखिर अस्पताल के कर्मचारियों ने किशोर को सेल्फी लेने की अनुमति कैसे दी? जनसंपर्क और मीडिया मामलों के प्रमुख अब्दुल रजाक हफीद ने मदीना में इसकी पुष्टि की कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हफीद ने कहा कि मदीना में स्वास्थ्य अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि क्या सेल्फी अस्पताल में ली गई? अगर ऎसा हुआ तो इस अमानवीय कृत्य को रोकने में असफल होने के नाते सभी दोषियों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।

Home / world / Gulf / शव के साथ सेल्फी ली, सोशल मीडिया भड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो