scriptअमृतसर इंदौर ट्रैन में खाना खाने से 30 लोग बीमार | 30 people ill after eating train's food | Patrika News
गुना

अमृतसर इंदौर ट्रैन में खाना खाने से 30 लोग बीमार

अमृतसर इंदौर ट्रैन में खाना खाने से 30 लोग बीमार

गुनाAug 17, 2018 / 10:26 am

दीपेश तिवारी

train

अमृतसर इंदौर ट्रैन में खाना खाने से बीमार हुए 30 लोग, 2 को पहुंचाया अस्पताल

गुना@जावेद खान की रिपोर्ट…
अमृतसर से इंदौर जाने वाली ट्रेन में खाना खाने के कारण 30 लोगो की तबियत खराब हो गई। गुरूवार को शिकायत मिलने के बाद ट्रेन को गुना में करीब डेढ़ घंटे रोक कर रखा गया। यात्रियों से जानकारी लेने के बाद 2 यात्रियों को गुना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार खाना ग्वालियर और शिवपुरी से लिया गया था।

लोगों ने देर रात किया हंगामा
घटना के बाद स्टेशन पर काफी देर तक तक हंगामा होता रहा। आम जन रेल्वे की व्यवस्था पर सवाल उठा रहे थे। उनका कहना था कि हमसे सफर के दौरान पूरे पैसे लिए जाते हैं और सुविधाओं के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है।

train food

थाना प्रभारी ने दी समझाइश
जीआरपी थाना प्रभारी आर एस परिहार ने मौके पर पहुंचकर यात्रियों को समझाइश दी। उनका कहना था कि यात्रियों के खाने का पूर्ण ध्यान रखा जाता है। हमारी पूरी कोशिश रहती है कि यात्रियों को स्वच्छ व साफ सुधरा खाना मिले। हो सकता है कि किसी कारणवश या गलती से ऐसा हुआ। इस मामले की जांच की जाएगी। साथ ही ट्रैन में पैंट्री कार ना होने से ठेकेदार द्वारा खाना सप्लाय किया जाता है।

खाने की होगी जांच
ट्रेन का खाना खाने से तीस लोगों के बीमार होने के कारण आरपीएफ ने खाना जप्त कर लिया। इस खाने की जांच की जाएगी। उसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाएगा।

बीमारों का चल रहा इलाज
अमृतसर इंदौर ट्रैन में खाना खाने से जो भी लोग बीमार हुए, उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनके परिजनों के इस बात की जानकारी दे दी गई है। वे जल्द ही अस्पताल पहुंच रहे हैं। डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल उनकी हालत में कोई सुधार नहीं है, पर इलाज जारी है। जल्द ही वे सभी लोग ठीक हो जाएंगे। घबराने वाली बात नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो