script30 हजार का इनामी आरोपी, उम्र 30 साल, 30 अपराधों को दिया अंजाम,हैरान करने वाली खबर | 30 thousand prize accused, age 30, 30 crimes committed | Patrika News
गुना

30 हजार का इनामी आरोपी, उम्र 30 साल, 30 अपराधों को दिया अंजाम,हैरान करने वाली खबर

अपराध की दुनिया में ऐसा संयोग रहा कि उसकी उम्र जहां तीस साल है वहीं उसने अपने इन तीस सालों में 30 अपराधों को अंजाम दिया है

गुनाAug 29, 2019 / 03:52 pm

Amit Mishra

crime.png

गुना. तीस हजार रुपए का इनामी कुख्यात पारदी आरोपी ओमप्रकाश के साथ अपराध की दुनिया में ऐसा संयोग रहा कि उसकी उम्र जहां तीस साल है वहीं उसने अपने इन तीस सालों में 30 अपराधों को अंजाम दिया है और इतना ही नहीं उस पर इनाम भी तीस हजार रुपए की घोषित है। यह आरोपी जिले के धरनावदा पुलिस थाने के हत्थे चढ़ गया। इस आरोपी की फरीदाबाद, दिल्ली, अजमेर की पुलिस को वहां इसके द्वारा किए गए अलग-अलग अपराधों में लंबे समय से तलाश है। इस आरोपी के पास से पुलिस ने बका भी बरामद किया है।

 

20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था
पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने संवाददाताओं को चर्चा के दौरान बताया कि तीस हजार रुपए का इनामी आरोपी ओमप्रकाश पुत्र भैंरू पारदी निवासी ग्राम बीलाखेड़ी थाना धरनावदा है। जो शाजापुर जिले में नकबजनी की कई बारदातों में आरोपी होकर लगातार फरार बना रहने से जिसकी गिरफ्तारी पर डीआईजी उज्जैन द्वारा आरोपी ओमप्रकाश पारदी एवं उसके तीन साथियों की गिर तारी पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी के विरूद्ध राजस्थान के अजमेर जिले में थाना क्रिस्चनगंज, ब्यावर थाना माधौपुर में चार नकबजनी के अपराध पंजीवद्ध होकर आरोपी पर वारंट जारी है।


ऐसे पकड़ा आरोपी
एसपी लोढ़ा ने बताया कि थाना प्रभारी धरनावदा एसआई नीरज विरथरे को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि शाजापुर के अपराध क्रमांक 410/17 धारा 457, 380 भादवि में वर्ष 2017 से फरार चल रहे 20 हजार रुपए का इनामी बदमाश ओमप्रकाश पुत्र भैंरू पारदी निवासी ग्राम बीलाखेड़ी थाना धरनावदा का हनुमान मूडऱा तिराहे पर एक धारदार बका लिए कोई गंभीर घटना करने के नियत से खड़ा हुआ है। उक्त सूचना की तस्दीक हेतु थाना प्रभारी नीरज विरथरे मय बल के तत्काल हनुमान मूडऱा तिराहे पर पहुंचे, तो वहां पुलिस को आता देख मुखबिर के बताए हुलिये का एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।

 

महत्वपूर्ण भूमिका रही
नाम पता पूछने पर ओमप्रकाश (30) पुत्र भेंरू पारदी निवासी ग्राम बीलाखेड़ी थाना धरनावदा का होना बताया। पकड़े गए बदमाश की मौके पर तलाशी लेने पर उसके पास से एक धारदार बका मिला। पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में थाना प्रभारी धरनावदा एसआई नीरज विरथरे के साथ-साथ चौकी प्रभारी झागर एएसआई महेन्द्र सिंह चौहान, अशोक दुबे प्रधान आरक्षक सीताराम धुर्वे, प्रधान आरक्षक देवेन्द्र शर्मा, प्रधान आरक्षक गोपालबाबू, आरक्षक रघुकुल मिश्रा,आरक्षक अमित तिवारी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।


विभिन्न थानों में दर्ज थे अपराध
धरनावदा थाना पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश पारदी को मुखविर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरूद्ध गुना जिले के थाना धरनावदा, बमौरी, याना, जिला शाजापुर के विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन से भी अधिक एवं राजस्थान के विभिन्न थानों में भी करीब एक दर्जन संपत्ति संबंधी एवं अन्य अपराध पंजीवद्ध होकर आरोपी के विरूद्ध लगभग 30 अपराध पंजीवद्ध हैं।

Home / Guna / 30 हजार का इनामी आरोपी, उम्र 30 साल, 30 अपराधों को दिया अंजाम,हैरान करने वाली खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो