scriptपुलिस के सामने ही 5 युवकों ने बाइक सवार को पीटा, पुलिस खड़े होकर देखती रही | 5 youth beat up the bike rider | Patrika News
गुना

पुलिस के सामने ही 5 युवकों ने बाइक सवार को पीटा, पुलिस खड़े होकर देखती रही

बाइक छोड़ भागकर बचाई जानशनिवार रात 11 बजे की घटनानवरात्रि झांकियों के दौरान पुलिस सुरक्षा पर बड़ा सवाल

गुनाOct 08, 2019 / 01:58 pm

Narendra Kushwah

...और जब झांकी देख रहे लोगों के बीच 5 लोगों ने बाइक सवार पर बेस बॉल के डंडे से किया हमला

…और जब झांकी देख रहे लोगों के बीच 5 लोगों ने बाइक सवार पर बेस बॉल के डंडे से किया हमला

गुना. शहर के हृदय स्थल हनुमान चौराहा पर शनिवार की रात 11 बजे झांकी देख रहे आधा सैकड़ा लोगों ने जो नाजारा देखा उसे देखते ही लोग असहज हो गए। क्योंकि बीच चौराहे पर कार में सवार पांच लोगों ने अचानक से एक बाइक सवार पर हमला बोल दिया। देखते ही देखते एक युवक कार की पीछे वाली डिग्गी से बेस बॉल का डंडा उठाकर लाया और बाइक सवार की ओर बढ़ा। यह देखते बाइक सवार तत्काल बाइक छोड़कर भाग गया और अपनी जान बचाई।

घटना का खास पहलु यह है कि उस समय दो ट्रेफिक पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे लेकिन वह निहत्थे होने के कारण मूक दर्शक बने रहे और पुलिस के सामने ही सभी पांचों युवक कार में बैठकर नानाखेड़ी की ओर तेज रफ्तार में भाग गए। इस मामले को लेकर कैंट थाना पुलिस का कहना है कि हमारे पास कोई फरियादी नहीं आया है इसलिए मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं सूत्रों का कहना है कि दोनों पक्ष संप्रदाय विशेष के होने की वजह से मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है ताकि त्यौहार के बीच माहौल खराब न हो।


...और जब झांकी देख रहे लोगों के बीच 5 लोगों ने बाइक सवार पर बेस बॉल के डंडे से किया हमला

बीच चौराहे पर हुई घटना से सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह
शहर का सबसे व्यस्ततम व सुरक्षित स्थानों में से एक है हनुमान चौराहा। लेकिन शनिवार रात 11 बजे आधा सैकड़ा श्रद्धालुओं की मौजूदगी व चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बावजूद कार सवार पांच युवकों ने एक बाइक सवार पर जिस तरह बेखौफ अंदाज में बेस बॉल के डंडे से हमला बोला है। इस दृश्य ने न सिर्फ नवरात्रि के दौरान पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है बल्कि यह भी उजागर हो गया है कि अपराधियों की नजर में पुलिस का कितना खौफ है।

यह बोले जिम्मेदार
शनिवार रात 11 बजे हनुमान चौराहा पर झगड़ा तो हुआ था लेकिन यह मामला कैंट थाना क्षेत्र का है।
अवनीत शर्मा, टीआई कोतवाली

रात साढ़े 11 बजे तक तो मैं थाने में ही था तब तक कोई मामला नहीं आया। हो सकता है कि फरियादी कोतवाली गया हो।
मदनमोहन मालवीय, टीआई कैंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो