scriptभुजरिया तालाब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत | A youth drowned after taking a bath in Bhujaria pond | Patrika News
गुना

भुजरिया तालाब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

भुजरिया तालाब में डूबने से मंगलवार को एक युवक की मौत हो गई है। युवक नहाने के लिए तालाब में गया था। सूचना पर पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। गोताखोरों को करीब 4 घंटा की मशक्कत के बाद युवक का शव मिला। युवक की पहचान भुल्लनपुरा निवासी राहुल पुत्र महेंद्र जाटव के रूप में हुई। प्रत्यक्षदर्शी लक्का ने बताया कि उसने राहुल को डूबते हुए देखा। उसने शोर मचाया। उसकी आवाज सुनकर दीपेश जाटव आ गया।

गुनाSep 10, 2019 / 10:20 pm

brajesh tiwari

A youth drowned after taking a bath in Bhujaria pond

भुजरिया तालाब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

गुना. भुजरिया तालाब में डूबने से मंगलवार को एक युवक की मौत हो गई है। युवक नहाने के लिए तालाब में गया था। सूचना पर पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। गोताखोरों को करीब 4 घंटा की मशक्कत के बाद युवक का शव मिला। युवक की पहचान भुल्लनपुरा निवासी राहुल पुत्र महेंद्र जाटव के रूप में हुई। प्रत्यक्षदर्शी लक्का ने बताया कि उसने राहुल को डूबते हुए देखा। उसने शोर मचाया। उसकी आवाज सुनकर दीपेश जाटव आ गया। इसके बाद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद युवक की तलाश करने के लिए रेस्क्यू टीम पहुंची और पानी में तलाश करती रही। करीब 4 घंटे में युवक मिला और उसे तालाब से बाहर लेकर आए। उसे पेट से पानी निकालने की कोशिश भी की, लेकिन ज्यादा समय तक पानी में डूबे रहने से उसकी मौत हो चुकी थी। उल्लेखनीय है कि इस साल तालाब का गहरीकरण हुआ है। इस कारण तालाब में पानी भी अधिक भरा है। यहां थोड़ी से लापरवाही जान के लिए खतरा बन सकती है।इसके पूर्व भी संतोष बाल्मीकि नाम के युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई थी।
ग्राम बिलोनिया एबी रोड पर मिला अज्ञात शव


कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत एबी रोड स्थित ग्राम बिलोनिया पर मंगलवार सुबह एक व्यक्ति मृत हालत में मिला है। जिसकी पहचान नहीं हो सकी है इसलिए पुलिस ने शव को फ्रीजर में रखवाकर शिना ती के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मृत व्यक्ति शारीरिक हालत से ह माल नजर आ रहा है। जिसके सिर व अन्य हिस्सों में चोट दिख रही हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो सकती है। हालांकि मौत का सही कारण पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। उधर, एक एक्सीडेंस कोलुआ के पास हुआ। कार चालक पर सम्पत्ति नष्ट करने का केस दर्ज किया।
जान से मारने पिला दी दवा, तीन पर केस


झागर गांव में एक नाबालिग को जान से मारने के लिए जहरीली दवा पिला दी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है और किशोरी का रास्ते से हटाने दवा पिलाई गई। पुलिस के अनुसार, फरियादी की शिकायत पर झागर निवासी जानकीलाल अहिरवार, सविता अहिरवार, मुकेश अहिरवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

Home / Guna / भुजरिया तालाब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो