रेप और हत्या के प्रयास के आरोपी को किया गिरफ्तार

रेप और हत्या के प्रयास के आरोपी को किया गिरफ्तार

chandan singh rajput | Publish: Sep, 12 2018 02:20:03 AM (IST) Guna, Madhya Pradesh, India

जिले में फरार आरोपियों व स्थाई वारंटियों की धरपकड़ का अभियान जारी है।

गुना. जिले में फरार आरोपियों व स्थाई वारंटियों की धरपकड़ का अभियान जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को पुलिस ने रेप व हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं जिला बदर आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला बदर आरोपी जीतू जितेंद्र पुत्र समुंदर सिंह यादव निवासी ग्राम बिलोनिया हाथ में बका लिए हुए अपराध करने की नियत से घूम रहा था। उसे नानाखेड़ी से गिरफ्तार किया गया।

307 का आरोपी पकड़ा
पिछले 10 महीने से फरार चल रहे धारा ३०७ के आरोपी को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। थाना प्रभारी राघौगढ़ डीपीएस चौहान द्वारा एक टीम गठित की गई जिसमें एसआई करण खोवाल, एएसआई प्रेम सिंह, जय नारायण शर्मा व धन सिंह यादव, प्रधान आरक्षक कल्याण सिंह, आरक्षक रणवीर, विशाल दिवाकर, मोहर सिंह, अभिनंदन, विनोद, रामकिशोर, बनवारी लाल, प्रधान आरक्षक चालक निर्मल सिंह व प्रधान आरक्षक चालक सुरेंद्र भील शामिल रहे। उन्होंने आरोपी मोनू पुत्र हरिसिंह मीना को धर दबोचा। एसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

 

अपहृता बरामद, आरोपी गिरफ्तार
थाना प्रभारी बमोरी अमृतलाल परिहार के नेतृत्व में 11 सितंबर को मातापुरा केंट गुना से अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार कर अपहर्ता को दस्तयाब किया है। मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस न आरोपी गोविंद पुत्र मनोज राजोरिया को पकड़ा। उसके विरुद्ध धारा 376 एवं पोक्सो एक्ट की धाराओं का इजाफा किया गया है। गिरफ्तारी में एएसआई जयदेव सिंह यादव व अजय सिंह चौहान, आरक्षक कांजराज बारेला व रंजीतङ्क्षसह की भूमिका रही।

पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि का विरोध
गुना. पेट्रोल व डीजल में मूल्य वृद्धि का सिलसिल जारी है। सोमवार को भी दोनों के दामों में वृद्धि हुई। लगातार हो रही मूल्य वृद्धि के विरोध में महिला कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार के विरोध में नारेबाजी की गई।
प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष वंदना मांडरे के नेतृत्व में महिलाएं एकत्रित हुईं। अपने हाथों में पोस्टर लेकर मूल्य वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया। सड़क के गुजरने वालों को पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही वृद्धि और इसके दुष्परिणों की जानकारी दी।

घर-घर तक ले जाएं सरकार की योजनाएं
गुना. भोपाल में महाकुंभ की तैयारियों को लेकर भाजपा जिला बैठक हुई। बैठक का शुभारंभ बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष एवं जिले के प्रभारी महेंद्र सिंह यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष राधेश्याम पारीक एवं गुना विधायक पन्नालाल शाक्य ने किया।
जिलाध्यक्ष राधेश्याम पारीक ने कहा कि 12 सितंबर को गुना जिले के सभी 11 ही मंडलों में बैठक आयोजित करना एवं मंडल प्रभारी व बूथ संयोजक तय करना हैं। कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि सरकार की योजनाओं को लेकर घर-घर तक जाए। मंडल बैठक में सभी भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को सूचना देना हैं। जिला प्रभारी यादव ने कहाकि सबकुछ छोड़कर पार्टी के काम में जुट जाएं तभी पार्टी के लक्ष्य 200 पार को छू पाएंगे। बैठक में नपाध्यक्ष राजेंद्र सलूजा, सूर्य प्रकाश तिवारी, हरिसिंह यादव, राजेन्द्र कासट मौजूद रहे। संचालन जिला महामंत्री गजेंद्र सिकरवार ने किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned