scriptबाइक पर चढ़ती चली गई बस, युवक की मौत, देखें वीडियो | Bus collided, youth came under the wheel with bike, death, watch video | Patrika News
गुना

बाइक पर चढ़ती चली गई बस, युवक की मौत, देखें वीडियो

कैंट थाना क्षेत्र के तहत पगारा धागा फैक्टरी के सामने हुआ हादसा,तेज रफ्तार थी बस

गुनाOct 24, 2019 / 02:51 pm

Amit Mishra

bike.jpg

गुना@ प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट…
कैंट थाना क्षेत्र के तहत पगारा धागा फैक्टरी के सामने बाइक पर बस चढ़ती चली गई। इसमें बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। घटना गुरुवार सुबह 9 बजे की है। दरअसल, गुना से 17 किमी दूर अशोकनगर स्टेट हाईवे पर स्थित पगारा धागा फैक्टरी में अजय पाल यादव पुत्र रतिभान याद निवासी हैदरगढ़ी अशोकनगर सुबह 9 बजे बाइक से आ रहा था। जैसे ही वह फैक्टरी के गेट की ओर मुड़ा, वैसे ही पीछे आ रही यात्रियों से भरी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार बस के नीचे आ गया जिससे बाइक सवार के सिर में गंभीर चोट आ जाने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जमा हो गए लोग
घटना के बाद फैक्टरी के कर्मचारी और आसपास के लोग जमा हो गए। बस में यात्री होने से बस चालक बच गया, नहीं तो भीड़ उसकी पिटाई कर सकती थी। उधर, कैंट पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

guna_death.jpg

फैक्टरी के आगे नहीं स्पीड ब्रेकर
लोगों ने बताया, फैक्टरी के आगे गतिअवधरोध नहीं है। इस कारण से अशोकनगर की ओर से आने वाले वाहनों की रफ्तार काफी तेज रहती है। इसके अलावा रास्ता भी सीधा है और अक्सर खाली रहता है। बस, कार और बाइक आदि यहां से करीब 70 से 100 की स्पीड में गुजरते हैं। फैक्टरी के आगे सड़क भी खराब हो रही है। यहां पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन स्पीड ब्रेकर नहीं बनाए जा सके।

डेंपर ने दो को रौंदा, हुई मौत
उधर रायसेन जिले के पुलिस चौकी नकतरा के पास गुरूवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे सुल्तानपुर से चिलवाहा के बीच मंडीदीप से वापस अपने किटौरा गांव थाना गैरतगंज लौट रहे बाइक सवार तीन लोगों को ओवरलोड रेत से भरे डंपर चालक ने रौंद दिया। घटना में बाइक सवार घायल के बहनोई व भांजे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक के सर पर गंभीर चोटे आई है।


घायल को जिला अस्पताल ले गए
घायल युवक को भारत सिंह नामक आदमी ने बाइक पर बैठाकर सीधे जिला अस्पताल ले गया। जिला अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर डॉ.यशपाल सिंह बाल्यान द्वारा उपचार चल रहा है। उधर इस सड़क हादसे से नाराज भीड़ ने चिलवाहा में रेत से भर उस डंपर को आग के हवाले कर दिया है। सड़क हादसे को अंजाम देकर डंपर चालक व हेल्पर गाड़ी से कूदकर जान बचाकर भाग गए। सड़क एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी नकतरा प्रभारी राम सिंह चौहान पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहंचे। जहां नाराज भीड़ को समझाइश देकर बिगड़ी स्थिति पर काबू किया।

Home / Guna / बाइक पर चढ़ती चली गई बस, युवक की मौत, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो