सीएम कि इस बात पर गरमा गई राघौगढ़ की सियासत

Deepesh Tiwari

Publish: Jan, 14 2018 01:24:15 (IST)

Guna, Madhya Pradesh, India
सीएम कि इस बात पर गरमा गई राघौगढ़ की सियासत

सीएम शिवराज बोले- भाजपा को जिताएं, बदल दूंगा राघौगढ़ की तस्वीर, अंगद की तरह पैर जमाए बैठी है कांग्रेस

गुना/राघौगढ़। राघौगढ़ नगर पालिका में भाजपा अध्यक्ष पद की प्रत्याशी माया अग्रवाल के पक्ष में माहौल बनाने सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कई जगह रोड शो किया, इस दौरान राघौगढ़ नगरीय क्षेत्र की जनता उनके स्वागत के लिए उमड़ी और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। उन्होंने राघौगढ़ शहर समेत कई जगह चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि मैंने तो भरपूर पैसा दिया, इसके बाद भी यहां का विकास जिस गति से होना था वह नहीं हुआ इसके लिए कांग्रेस जि मेदार है। यहां की नपा पर कांग्रेस अंगद के पैर की तरह जमी हुई बैठी है। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि इस चुनाव में कांग्रेस को उखाडक़र भाजपा के अध्यक्ष और पार्षद पदों के प्रत्याशी को जिताएं मैं आप सबको भरोसा दिलाता हूं कि छह माह में राघौगढ़ नगर पालिका क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदल दूंगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को दोपहर बाद उडऩखटोला से जेपी कॉलेज के हेलीपेड पर उतरे। कॉलेज परिसर में उतरने के बाद वहां के छात्र-छात्राओं ने सीएम से हाथ मिलाया और उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने राघौगढ़ नगर पालिका के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए रोड शो और चुनावी सभाओं का दौर शुरू किया। अहमदापुर डोंगर, विजयपुर, एनएफएल पालिका बाजार समेत आधा दर्जन से अधिक जगह चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मप्र जो भाजपा की सरकार से पहले बीमारू श्रेणी में था, उस मप्र को देश में न बर वन पर लाकर खड़ा कर दिया है। प्रदेश में कोई भी गरीब बगैर मकान नहीं रहेगा।

सीएम ने ये भी कहा
- किसानों को उनकी फसल का समुचित दाम दिलाने के लिए भावांतर योजना लागू की।
- किसानों की फसल खराब होने पर उनको फसल बीमा दिलाया।
- किसी गरीब को बगैर इलाज के नहीं मरने दूंगा।
- बेटी के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी की सजा देने के प्रस्ताव को स्वीकृति के लिए राष्ट्रपति को पोस्टकार्ड भेजें।
- बेटी के जन्म होने से लेकर उसके पीले हाथ करने तक की जिम्मेदारी मैंने ली है।

बेहतर देंगे सेवा और करेंगे विकास
मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि जनता से करेंगे अपील कि राघौगढ़ नगर पालिका में भाजपा की नगर पालिका चुने। हम बेहतर सेवा करेंगे और बेहतर सेवा देंगे।

सीएम के रोड शो और चुनावी सभा में ये रहे उपस्थित : भाजपा विधायक ममता मीणा, सांसद रोडमल नागर, गुना विधायक पन्नालाल शाक्य, अशोकनगर विधायक गोपीलाल जाटव, नगर पालिका गुना के अध्यक्ष राजेन्द्र सलूजा, भाजपा नेता राधेश्याम धाकड़, गोपाल पटवा, भाजपा के अध्यक्ष पद की प्रत्याशी माया अग्रवाल, जिपं अध्यक्ष अर्चना चौहान।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned