scriptकांग्रेसियों ने सड़क पर बैठकर जताया विरोध | Congressmen expressed their opposition to sit on the street | Patrika News
गुना

कांग्रेसियों ने सड़क पर बैठकर जताया विरोध

राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को हिरासत में लिए जाने के विरोध में कांग्रेसियों का प्रदर्शन

गुनाNov 03, 2016 / 11:21 pm

Bhalendra Malhotra

guna

guna

गुना. शहीद सैनिक के पक्ष में अस्पताल पहुंचे राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को हिरासत में लिए जाने के विरोध में कांग्रेसियों ने गरुवार को राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया। वहीं एक ज्ञापन राघौगढ़ कांग्रेसियों ने विहिप नेता श्याम ओझा पर कार्रवाही की मांग को लेकर कलेक्टर को दिया। कांग्रेसियों का आरोप था कि विहिप नेता ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के विरोध में स्थानीय कांग्रेसी हनुमान चौराहे पर एकत्रित हुए। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस का यह कदम अलोकतांत्रिक है। ज्ञापन में कांग्रेसियों का आरोप था कि पुलिस ने दोनों नेताओं को हिरासत में केंद्र सरकार के इशारे पर लिया है। ज्ञापन में कहा गया है कि दिल्ली में पुलिस के अलोकतांत्रिक तरीकों पर रोक लगाई जाए। एक ज्ञापन राघौगढ़ ब्लाक कांग्रेस ने कलेक्टर को देकर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के विरूद्ध अभद्रता करने वाले विहिप नेताओं पर कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल एसपी कार्यालय गया। वहां भी कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के विस्द्ध अमार्यादित आचरण करने वालों पर कार्यवाही की मांग की। इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेंद्र लुंबा, हरिशंकर विजयवर्गीय, विश्वनाथ तिवारी, मोहन रजक एवं राघौगढ़ के काग्रेस नेता मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो