scriptनशे में धुत्त युवक ने सड़क किनारे वाहनों पर चढ़ाया ट्रेक्टर | Drunken youth mounted tractor on roadside vehicles | Patrika News
गुना

नशे में धुत्त युवक ने सड़क किनारे वाहनों पर चढ़ाया ट्रेक्टर

बेकाबू ट्रेक्टर चालक को राहगीरों ने बमुश्किल पकड़ा

गुनाApr 08, 2022 / 01:56 am

Narendra Kushwah

नशे में धुत्त युवक ने सड़क किनारे वाहनों पर चढ़ाया ट्रेक्टर

नशे में धुत्त युवक ने सड़क किनारे वाहनों पर चढ़ाया ट्रेक्टर

गुना। शहर के कैंट थानांतर्गत कैंट-खेजरा रोड पर गुरुवार दोपहर को नशे में धुत्त एक ट्रेक्टर चालक ने जमकर उपद्रव मचाया। इस दौरान युवक ने अपना ट्रेक्टर रोड किनारे खड़े दो पहिया, चार पहिया वाहनों पर चढ़ा दिया। वहीं रोड से जा रहे लोगों को रौंदने की भी कोशिश की। बेकाबू टे्रक्टर चालक को स्थानीय लोगों एवं राहगीरों ने बेमुश्किल काबू में किया तथा ट्रेक्टर को साइड से खड़ा करवाया।
बाद में रहवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और युवक को पुलिस के हवाले किया। इस दौरान घटना में बाइक से जा रहे भाई-बहन घायल हो गए। वहीं करीब एक दर्जन दो पहिया वाहनों को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया।
जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर को खेजरा की ओर से एक ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 08 एसी 0385 गुना की ओर आ रहा था। इस दौरान नशे में धुत्त ड्राइवर अपना टे्रक्टर तेजी और लापरवाही से चला रहा था। यहां उसने कैंट-खेजरा रोड पर सड़क किनारे घरों के आगे खड़े एक दर्जन के करीब दो पहिया चार पहिया वाहनों में टक्कर मार दी। इस दौरान सामने से आ रहे कई बाइक सवार टक्कर के शिकार होते बचे। इसमें एक भाई-बहन घायल हो गए। युवक की हरकत देख गुस्साएं लोगों ने उसे पकडऩा चाहा तो उसने उन पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद बमुश्किल युवक को काबू में कर पुलिस के हवाले किया।
उत्तरप्रदेश से इंदौर जा रहे साधु की सड़क दुर्घटना में मौत
– फोरलेन हाइवे पर भदौरा और दुनाई के बीच अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर
गुना. फोरलेन हाइवे स्थित ग्राम भदौरा और दुनाई के बीच सड़क दुर्घटना में एक साधु की दर्दनाक मौत हो गई। उक्त साधु उत्तरप्रदेश से इंदौर जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। घटना के बाद सड़क से निकल रहे हरियाणा के कार चालक ने साधु को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। यह दुर्घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार साधु गंगादास (70) मूल रूप से ब्यावरा के रहने वाले थे। लेकिन वे काफी समय से इंदौर में रह रहे थे। बताया गया है कि वह अमर मुनि महाराज के शिष्य थे। उनके साथ रहकर की भजन-कीर्तन करते थे। इंदौर के पाटनीपुरा में बने आश्रम में वह रहते थे। हाल ही में वह यूपी के बाराबंकी गए थे। वहां भी उनका एक आश्रम है। दो दिन पहले ही वह अपनी बाइक से यूपी से इंदौर के लिए रवाना हुए। इस दौरान वे मंगलवार रात झांसी में रुके जबकि बुधवार रात उन्हें ब्यावरा में ही रुककर आराम करना था। लेकिन वह सुबह झांसी से ब्यावरा के लिए निकले इसी दौरान गुना जिले के ग्राम भदौरा और दुनाई के बीच किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इसी दौरान सड़क से निकल रहे एक कार चालक जो हरियाणा से आ रहे थे, उन्होंने साधु को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
नशे में धुत्त युवक ने सड़क किनारे वाहनों पर चढ़ाया ट्रेक्टर
नशे में धुत्त युवक ने सड़क किनारे वाहनों पर चढ़ाया ट्रेक्टर

Home / Guna / नशे में धुत्त युवक ने सड़क किनारे वाहनों पर चढ़ाया ट्रेक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो