girl tampered : नाबालिग छात्रा से शिक्षक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

girl tampered : नाबालिग छात्रा से शिक्षक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

Amit Mishra | Publish: Jun, 26 2019 05:00:51 PM (IST) | Updated: Jun, 26 2019 07:25:59 PM (IST) Guna, Guna, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने किया मामला दर्ज

गुना@ प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट...

जिले के बजरंगगढ़ थानातर्गत शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षक teacher महेन्द्र सोनी ने स्कूल school में किताब लेने आई एक नाबालिग लड़की से छेडख़ानी girl Tampered कर दी। मामला नाबालिग लड़की girl tampered के परिजनों को पता चला तो वे एकत्रित होकर स्कूल पहुंचे और शिक्षक teacher arrested को पकड़कर बजरंगगढ़ पुलिस mp police के हवाले कर दिया। पुलिस police filed case ने शिक्षक teache के खिलाफ मामला Police filed case दर्ज कर लिया है। खास बात ये रही कि मामला दर्ज होने से पहले लगभग एक घंटे तक दोनों पक्षों में राजीनामे का दौर कई बार चला।

 

नाबालिग के भाई को घर भेज दिया
बजरंगगढ़ थाना पुलिस के अनुसार नाबालिग अपने छोटे भाई के साथ किताब लेने आई थी, उसने शिक्षक महेन्द्र सोनी से किताब के बारे में पूछा तो शिक्षक ने किताब देने की बात कही, इसी बीच उक्त शिक्षक ने नाबालिग के भाई को घर भेज दिया। इसी बीच शिक्षक ने नाबालिग के साथ छेडख़ानी कर दी। नाबालिग शिक्षक द्वारा छेडख़ानी करने के बाद रोती हुई अपने घर पहुंची, और परिजनोे को पूरी बात बताई तो परिजन और आसपास के लोग एकत्रित होकर स्कूल पहुंचे। स्कूल में काफी देर हंगामा होता रहा, इसके बाद शिक्षक को पकड़कर थाने ले गए, जहां मामला दर्ज कर लिया गया।

guna

नाबालिग के साथ छेड़खानी की थी
इसके पहले उज्जैन में मक्सी रोड स्थित राजीव नगर में नाबालिग के साथ छेड़खानी की घटना हो गई थी। आरोपी ने नाबालिग को जबरजस्ती गाड़ी में बैठा लिया था और शादी के लिए दबाव बनाने लगा था। इस दौरान उसने नाबालिग के साथ छेड़खानी भी की थी। घटना के बाद नाबालिग खुद को बचाकर परिजनों के पास पहुंची थी और इसके बाद माधवनगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर चिंतामण के समीप स्थित ग्राम अजराना निवासी तूफान अग्रवाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था।

 


आधा दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज
जिले में पिछले कई दिनों में विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज हो चुके हैं। इसमें जवाहर नगर में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ परिचित ने ही छेड़खानी की घटना हो अंजाम दिया था। इसी तरह ढांचा भवन निवासी एक 10 वर्षीय नाबालिग के साथ एक वाहन चालक ने छेड़खानी कर दी थी। यह वाहन चालक लड़की को स्कूल से लेकर आता था। घटना के दिन वह घर छोडऩे की जगह अन्य जगह ले गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned