scriptथाईलैंड में भारत का प्रतिनिधित्त करेंगी राघौगढ़ की बेटियां | latest hindi news from guna | Patrika News
गुना

थाईलैंड में भारत का प्रतिनिधित्त करेंगी राघौगढ़ की बेटियां

थाईलैंड में भारत का प्रतिनिधित्त करेंगी राघौगढ़ की बेटियां

गुनाJul 21, 2018 / 02:29 pm

दीपेश तिवारी

guna, guna news, guna patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal, mp, student, sports, sports programme, sports authority, Olympic association badminton, Asia's Badminton Competition, Thailand, Student olympic association, Student olympic, asia team,

थाईलैंड में भारत का प्रतिनिधित्त करेंगी राघौगढ़ की बेटियां

गुना/राघौगढ़. हरियाणा में स्टूडेंट ओलंपिक एसोसिएशन बेडमिंटन की रजत पदक विजेता राघौगढ़ की दो स्कूली छात्राएं अब 27 जुलाई को भारतीय टीम के साथ थाईलैंड में होने जा रही एशिया की बेडमिंटन प्रतिस्पर्धा में ताकत दिखाएंगी। छात्राओं को एशिया की बेडमिंटन प्रतिस्पर्धा में स्थान मिलने से राघौगढ़ ने प्रदेश का गौरव बढ़ाया है।

स्टूडेंट ओलंपिक एसोसिएशन के इंडिया जनरल सेकेट्री डा. प्रदीप भारद्वाज ने बताया कि अगामी 27 जुलाई को भारतीय टीम के बेडमिंटन एंव फुटबाल के चयनित खिलाडी थाईलैंड पहुंचेंगे। जहां एशिया के टीमों के बीच होने जा रही प्रतिस्पर्धा में भारतीय टीम के साथ मध्यप्रदेश के राघौगढ़ के स्पेार्टस टीचर अरविंद साहू की बेटिया हर्षिता साहू, दर्शिका साहू को भी भारतीय टीम के बीच प्रतिनिधित्व करने का गौरव हासिल हुआ है। उन्होंने बताया कि थाईलैंड जाने वाली भारतीय टीमों में स्कूली छात्राएं भी नहीं बल्कि छात्र भी शामिल हैं। अगर बच्चें थाइलैंड से जीतकर आते हैं, तो यह प्रदेश के लिए बहुत ही सम्मान की बात होगी।

स्कूली छात्राएं, शिक्षक, जनप्रतिनिधि करेंगे बेटियों को रवाना
राघौगढ़ में कन्या उच्चतर माध्यमिक स्कूल की कक्षा 9 की छात्रा हर्षिता साहू और कक्षा 7 की दर्शिका साहू के स्पोर्टस शिक्षक अरविन्द साहू की पुत्री हैं। इन्हे 25 जुलाई को राघौगढ़ की स्कूली छात्र-छात्राएं एवं खिलाडी, जनप्रतिनिधी सहित विधायक जयवर्धन सिंह दिल्ली के लिए रवाना करेंगे। दिल्ली से दोनों छात्राएं भारतीय टीम के साथ थाईलैंड रवाना होंगी।

विधायक ने दिया 20 हजार का पुरस्कार
इधर, भारतीय टीम के साथ 25 जुलाई को राघौगढ़ से थाईलैंड रवाना होने वाली दोनों स्कूली छात्राओं को लेकर राघौगढ़ की शिक्षण संस्थाओं में खुशी का माहौल बना हुआ है। विधायक जयवर्धन सिंह ने भी भारतीय टीम के बीच राघौगढ़ की दोनों बेटियों को प्रतिनिधित्व मिलने पर 20 हजार रुपए का पुरस्कार दिया। उन्होंने कहा कि दोनों स्कूली छात्राओं ने मप्र के राघौगढ़ का कद बढ़ाया है। विधायक ने कहा, खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने की जरूरत है।

Home / Guna / थाईलैंड में भारत का प्रतिनिधित्त करेंगी राघौगढ़ की बेटियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो