scriptटीचर का गंदा पाठ, अश्लील वीडियो दिखाकर छात्राओं का किया यौन शोषण | sexual abuse of girl students | Patrika News

टीचर का गंदा पाठ, अश्लील वीडियो दिखाकर छात्राओं का किया यौन शोषण

locationगुनाPublished: Dec 23, 2021 09:50:47 am

Submitted by:

deepak deewan

अनेक छात्राओं ने हॉस्टल वार्डन को पत्र लिखकर शिकायत की
 

girls.png

गुना. मध्यप्रदेश के एक स्कूल में शिक्षक की गंदी करतूत सामने आई है. सरकारी स्कूल का यह टीचर छात्राओं को बार—बार गंदा पाठ पढ़ाता है. उन्हें अश्लील वीडियो भी दिखाता है. केवल इतना ही यह शिक्षक उन्हें पकडकऱ जबरदस्ती करने की कोशिश भी कर चुका है. स्कूली छात्राओं ने शिक्षक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. अब इस मामले में कार्रवाई की दरकार है.

मॉडल स्कूल के शिक्षक पर लगाया छात्राओं को बार—बार गंदा पाठ पढ़ाने, उन्हें अश्लील वीडियो दिखाने और उन्हें पकडकऱ जबरदस्ती करने की कोशिश करने का आरोप- छात्राओं को बार—बार गंदा पाठ पढ़ाने, उन्हें अश्लील वीडियो दिखाने और उन्हें पकडकऱ जबरदस्ती करने की कोशिश करने का यह आरोप शहर के मॉडल स्कूल के शिक्षक प्रदीप सोलंकी पर लगाया गया है. स्कूली छात्राओं ने शिक्षक सोलंकी पर यौन शोषण का आरोप बाकायदा लिखित शिकायत में लगाया है.

यह भी पढ़ें : साल का सबसे छोटा दिन, महज इतने घंटों में ही डूब जाएगा सूर्य

ladli.png

शिकायत में छात्राओं ने कहा, शिक्षक बायोलॉजी का प्रजनन वाला पाठ बार-बार पढ़ाते हैं- मॉडल स्कूल की इन छात्राओं की मानें तो वे शिक्षक की करतूतों से लंबे समय से परेशान हैं. ये छ़ात्राएं बताती हैं कि शिक्षक उन्हें परेशान करने के लिए एक ही पाठ बार-बार पढ़ाते हैं. शिकायत में छात्राओं ने कहा, शिक्षक बायोलॉजी का प्रजनन वाला पाठ बार-बार पढ़ाते हैं. प्रजनन वाला यह पाठ अनेक बार पढ़ाने के साथ ही यह शिक्षक उन्हें अश्लील वीडियो भी दिखाते हैं।

शिकायत में एक छात्रा ने शिक्षक प्रदीप सोलंकी पर उसे पकडकऱ जबरदस्ती करने की कोशिश करने का बेहद गंभीर आरोप भी लगाया है. छात्रा ने शिकायत में यह बात लिखी है. छात्रा के मुताबिक एक दिन वह दोस्त के साथ प्रेक्टिकल की कॉपी लेने गई तो उन्होंने उसे पकडकऱ जबरदस्ती करने की कोशिश की। वह बमुश्किल चंगुल से छूटकर आई। छात्राओं ने इस संबंध में हॉस्टल वार्डन को पत्र लिखकर शिकायत की। वार्डन ने छात्राओं की शिकायत को जिला शिक्षा अधिकारी चंद्रशेखर सिसौदिया को भेज दिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86h4ml
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो