scriptजेपी में दूषित खाना खाने से कई विद्यार्थी हुए बीमार | Student sick from contaminated food | Patrika News
गुना

जेपी में दूषित खाना खाने से कई विद्यार्थी हुए बीमार

 वार्षिक उत्सव के दौरान बनाया गया था खाना, प्रबंधन ने किया घटना से इनकार

गुनाFeb 28, 2016 / 11:44 pm

Bhalendra Malhotra


राघौगढ़। जेपी युनिवर्सिटी में फेस्टिवल आयोजन के दौरान युनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा मेस का खाना खाने से दर्जनों छात्र फू ड पाईजऩ से पीडि़त हो गए। हद तो उस समय हो गई जब पीडि़त छात्रों के लिए युनिवर्सिटी का गेट नोट फोर अलाउड बनकर रह गया। हालांकि रविवार सुबह तक अधिकांश छात्र ठीक बताए जा रहे हैं।

बताया गया है कि घटना जेपी युनिवर्सिटी मे गुजरी रात्रि शनिवार को उस समय हुई जब युनिवर्सिटी के खेल ग्राउंड में पिछले 3 दिनों से चल रहे फेस्टीवल आयोजन के दौरान युनिवर्सिटी के केम्पस में रहने वाले छात्र-छात्राओं ने भीतर की मेस में खाना खाने के बाद फेस्टीवल के बीच बड़ी संख्या में छात्र पेट दर्द, उल्टी से पीडि़त होने की घटना जांच का विषय बन गई है। घटना के बाद फुड पाईजऩ से पीडित हुए छात्र-छात्राएं कैंपस की अस्पताल में पहुंच गए। जबकि केम्पस के बाहर रहने वाले छात्र अपने घरों के लिए रवाना हो गए, लेकिन कै पस में रहने वाले छात्रों के लिए युनिवर्सिटी के गेट से बाहर होना प्रतिबंधित था इसके उपरांत भी एक छात्र ने साडा अस्पताल और एक छात्र ने गुना में इलाज कराया।

 हालांकि केंपस में मिली चिकित्सा सुविधा के बाद अधिकांश छात्र स्वस्थ्य होकर फेस्टीवल में भाग ले रहे हंै। बताया गया है कि छात्र-छात्राओं कैंपस में फूड पाइजनिंग की घटना होना तो बता रहे हैं लेकिन नाम बताने से कतरा रहे हंै घटना के दूसरे दिन रविवार को प्रबंधन की ओर से कोई कुछ भी बोलने से कतरा रहा है। दौरान अस्पताल के प्रभारी ने भी फूड पाइजनिंग के छात्र अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो