scriptसिर्फ 15 मिनट में एटीएम से 19.17 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश | Badmash looted19.70 lakh rupees from atm in Ropar Punjab | Patrika News
गुरदासपुर

सिर्फ 15 मिनट में एटीएम से 19.17 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश

सीसीटीवी पर स्प्रे किया, इससे बदमाश पहचान में नहीं आ रहे हैं

गुरदासपुरOct 02, 2020 / 02:36 pm

Bhanu Pratap

SBI atm

पोहरी विधानसभा सीट: यहां धाकड़ और ब्राह्मण वोटर्स का दबदबा,पोहरी विधानसभा सीट: यहां धाकड़ और ब्राह्मण वोटर्स का दबदबा,पंजाब में एटीएम से 19.17 लाख की लूट

चंडीगढ़। पंजाब में एटीएम लूटने की वारदातें जारी हैं। नई घटना रोपड़ जिले के कस्बा नूरपुर बेदी की है। गुरुवार की रात्रि में बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम को गैस कटर से काट डाला। इससे पहले सीसीटीवी पर स्र्पे किया। फिर 19.17 लाख रुपये लूट ले गए। पूरी घटना सिर्फ 15 मिनट में अंजाम दी गई।
रात्रि 1.55 बजे की घटना

घटना गांव बजरूड़ क्षेत्र में लगी एसबीआई की एटीएम की है। मौके पर पहुंची पुलिस के ने जांच में पाया कि रात 1:55 से 2:10 के बीच लूट की घटना हुई। पुलिस ने सीसीटीवी चेक किया तो पाया कि इसका कैमरा स्प्रे करके खराब कर दिया गया।
रात्रि में नहीं रहता सुरक्षा कर्मचारी

पुलिस ने जांच में पाया कि एटीएम पर सुबह 8 से रात 8 बजे तक सुरक्षाकर्मी रहता है। रात के वक्त में एटीएम के शटर को ताला लगाकर बंद कर देता है। एएसआई जसवंत सिंह का कहना है कि फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं। पुलिस प्रयास कर रही है कि बदमाशों को पकड़ लिया जाए।

Home / Gurdaspur / सिर्फ 15 मिनट में एटीएम से 19.17 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो