scriptहत्या के बाद तीनों हो गए बर्बर, शव का कर दिया यह हाल | Barbarism After The Murder Including The Girlfriend, sliced and Brunt | Patrika News
गुडगाँव

हत्या के बाद तीनों हो गए बर्बर, शव का कर दिया यह हाल

यह मामला संवेदनहीनता और बर्बरता की दास्तान है। महिला और युवक के बीच प्रेम संबंधों की भनक लगने पर पति और देवर ने प्रेमी की हत्या कर दी। महिला भी इसमें शरीक थी। हत्या के बाद शव के टुकड़े कर उसे पराली में जला दिया।

गुडगाँवNov 05, 2019 / 12:35 am

Devkumar Singodiya

पति और देवर के साथ मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या

पति और देवर के साथ मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या

गोहाना. गोहाना के गांव बुसाना में प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने पति और देवर के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को छिपाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर गांव के पास पराली के ढेर में फेंक दिए और आग लगा दी। घटना का खुलासा तब हुआ जब सुबह लोगों ने पराली में लगी आग को बुझाने की कोशिश की। इस दौरान पराली में नर कंकाल देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पुलिस ने नर कंकाल को निकाला बाहर

मेवात में प्रदूषण से सांस लेना दूभर, आंखों में होने लगी जलन

जलते हुए नर कंकाल मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और नर कंकाल को बाहर निकाला। एफएसएल टीम ने शव का मुआयना किया। शव गांव के ही रहने वाला बिजेंद्र का था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों खुशीराम और प्रताम को गिरफ्तार किया है। बता दें कि खुशीराम की पत्नी उर्मिला के साथ बिजेंद्र का प्रेम प्रसंग था।

परिजनों ने पुलिस थाने में किया हंगामा

हरियाणा में अब भाजपा नहीं संघ चलाएगी सरकार

घटना का खुलसा होने पर बिजेंद्र के परिजनों ने मुडलाना थाना में पहुंच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में हंगामा शुरू कर दिया। बाद में मुडलाना थाने के बाहर रोहतक पानीपत नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया, हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने जाम हटा दिया।

एक साल से था आना जाना

पहली बार मंत्रियों के बगैर शुरू हुआ हरियाणा विधानसभा का पहला सत्र

मृतक बिजेंद्र के पिता बलजीत ने बताया कि उसके बेटे का खुशीराम के यहां एक साल से आना जाना था। साजिश के तहत खुशीराम के परिवार वालों ने उनके बेटे को रात को घर बुलाकर उनकी हत्या कर दी और शव को पराली में जला दिया। उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। फिलहाल अब इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो